Tuesday, Apr 16 2024 | Time 15:20 Hrs(IST)
image
चुनाव


भरतपुर में पुलिस अधीक्षक को छुट्टी पर भेजा

जयपुर 09 दिसम्बर (वार्ता) राजस्थान में विधानसभा चुनाव के बाद भरतपुर में ईवीएम के साथ छेड़छाड़ का मामला तूल पकड़ता जा रहा हैं और पुलिस अधीक्षक केसर सिंह को छुट्टी पर भेज दिया गया हैं।
प्राप्त जानकारी के अनुसार इस मामले में पुलिस एवं प्रशासन के साथ कांग्रेस प्रत्याशी विधायक विश्वेन्द्र सिंह के साथ शनिवार से आज तक चार बार वार्ता हो चुकी हैं लेकिन मामला अभी शांत नहीं हुआ हैं। श्री सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा है कि ईवीएम की सुरक्षा में खामियां पाई गई हैं और उन्हें शंका है कि ईवीएम के साथ छेड़छाड़ हुई हैं। उन्होंने पुलिस अधीक्षक श्री सिंह पर शराब के नशे में होने का आरोप भी लगाया। उन्होंने बताया कि वह अपने वकील के जरिए एफआईआर दर्ज करायेंगे।
अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक बी एल सोनी के अनुसार इस मामले में जांच की जा रही हैं और फिलहाल श्री सिंह को छुट्टी पर भेज दिया गया हैं।
उल्लेखनीय है कि एमएसजे कॉलेज परिसर में स्ट्रांग रुम के बाहर ईवीएम की सुरक्षा को लेकर श्री विश्वेन्द्र सिंह के पुत्र अनिरुद्ध सिंह एवं सुरक्षाकर्मियों के बीच कहासुनी होने के बाद श्री विश्वेन्द्र सिंह तथा उनके कई समर्थक मौके पर पहुंच गये और ईवीएम के साथ छेड़छाड़ करने की शंका जाहिर करने लगे।
जोरा
वार्ता
There is no row at position 0.
image