Thursday, Mar 28 2024 | Time 19:35 Hrs(IST)
image
चुनाव


चुनाव-मायावती मोदी दो सुलतानपुर

सुश्री मायावती ने कहा कि श्री मोदी ने देश के चहेते पूंजीपतियों को मालामाल किया है और अब उनकी बदौलत वह उत्तर प्रदेश की सत्ता में आने का सपना देख रहे हैं। केन्द्र सरकार दलितों, शोषितों, पिछड़ा वर्ग एवं आदिवासियों का शोषण कर रही है। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ(आरएसएस) के एजेंडे पर चलकर भाजपा आरक्षण समाप्त करना चाहती है। केन्द्र सरकार अल्पसंख्यकों के साथ पक्षपातपूर्ण और सौतेला व्यवहार कर रही है। मुसलमानों के तीन तलाक, पर्सनल लाॅ जैसे मुद्दों पर भाजपा व्यक्तिगत प्रहार कर रही है।
उन्होने कहा कि केन्द्र और भाजपा शासित राज्यों में सरकारी काम प्राइवेट सेक्टर के हवाले कर दिये ताकि आरक्षण का लाभ लोगों का न मिल सकें।
सुश्री मायावती ने अपने जीवन का जिक्र करते हुए कहा, “जनता की सेवा के लिये अपना घर-परिवार नही बसाया, मैने पूरी जिन्दगी जनता को समर्पित की, जनता मुझे नेता नही मूवमेंट की धरोहर मानती है। बहिन जी को जनता बहुत बडा धरोहर मानती है।”
उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपनी इज्जत बचाने के लिये सपा के साथ गठबंधन किया है। दलित व मुस्लिम समाज एकजुट होकर बसपा को वोट करें ताकि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सत्ता में न आ पाये। भाजपा ने वर्ष 2014 में हुए लोकसभा चुनाव में जनता से किये वायदों को पूरा नहीं किया। जनता को गुमराह करने के लिये नये नये लोक लुभावन वायदे कर रही है।
भंडारी नरेन्द्र
सिंह
जारी वार्ता
There is no row at position 0.
image