Thursday, Mar 28 2024 | Time 18:04 Hrs(IST)
image
चुनाव


खाइये गंगा मइया की कसम काशी में कौन दे रहा है 24 घंटे बिजली : अखिलेश

अमेठी, 20 फरवरी (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रमजान और दीपावली के अवसर पर बिजली दिये जाने वाले बयान पर तंज कसते हुए कहा,“ खाइये गंगा मइया की कसम काशी को 24 घंटे बिजली कौन दे रहा है।”
श्री यादव ने आज अमेठी विधानसभा क्षेत्र के रामलीला मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रमजान और दीपावली के अवसर पर बिजली दिये जाने की बात करते हैं जबकि सूबे में शहरी क्षेत्रों में 24 घंटे तथा गांवों में 18 से 20 घंटे बिजली दी जा रही है। उन्होने कहा, “श्री मोदी का कहना है गंगा मइया ने मुझे बुलाया है, उसी गंगा मइया की कसम खाइये काशी को 24 घंटे बिजली कौन दे रहा है।”
उन्होंने कहा कि समाजवादियों का काम बोलता है। समाजवादी जो कहते हैं उसे करते हैं। मन की बात नहीं करते, काम की बात करते हैं। प्रदेश में बिजली की कोई कमी नहीं है।
श्री यादव ने कहा कि श्री मोदी लखलऊ मेट्रों में बैठना चाहते हैं। “पहले रेलवे से एनओसी दिलवा दें और हम उन्हें मेट्रों में बैठाकर सफर करा देंगे।” श्री मोदी तीन बार गुजरात राज्य के मुख्यमंत्री रहे लेकिन वहां मेट्रो नहीं चली।
उन्होंने कहा कि उनसे सूबे के विकास का हिसाब किताब मांगने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को विदेशों में जमा और नोटबंदी के बाद मिले कालेधन का ब्यौरा देश की जनता को देना चाहिये। सपा और कांग्रेस के गठबंधन ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के नेताओं का ब्लडप्रेशर बढ़ा दिया है।
सं भंडारी त्यागी
सिंह
जारी वार्ता
There is no row at position 0.
image