Wednesday, Apr 25 2018 | Time 02:46 Hrs(IST)
image
image image
BREAKING NEWS:
  • अब्दुल हामिद ने ली बंगलादेश के राष्ट्रपति पद की शपथ
  • फर्जी पासपोर्ट मामले में पाकिस्तानी नागरिक को जेल
चुनाव Share

मणिपुर में भाजपा ने एनपीपी,एलजेपी के समर्थन का दावा किया

इंफाल,12 मार्च (वार्ता) मणिपुर की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) इकाई ने नेशनल पीपुल्स पार्टी (एनपीपी) के चार विधायकों और तृणमूल कांग्रेस के एकमात्र विधायक के समर्थन का दावा किया है।
भाजपा के वरिष्ठ नेता राममाधव ने इन पांचों विधायकों के साथ आज एक होटल में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि भाजपा के पास सरकार बनाने का अब अच्छा मौका हैं।
वहीं नागा पीपुल्स फ्रंट (एनपीएफ) के चार विधायकों ने भी भाजपा को समर्थन देने का वादा किया है। इस तरह भाजपा के पास अब 30 विधायकों का समर्थन हो जायेगा। इसके बावजूद भी भाजपा को सरकार बनाने के लिये अभी एक और विधायक का समर्थन जुटाना है।
इस बीच कांग्रेस विधायक वार्इ सुरचंद्रन ने आज भाजपा पर जिरिबाम से एकमात्र निर्दलीय विधायक असुदुद्दीन को तुलीहाल अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से अगवा करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि विधायक ने कांग्रेस को समर्थन देने को लेकर आश्वस्त किया था और वह मंत्री मोहम्मद नासीर के साथ हवाई मार्ग से इंफाल आये थे। उन्होंने कहा कि केंद्रीय ओद्यौगिक सुरक्षा बल(सीआइएसएफ) के जवानों ने श्री असुद्दीन को हवाई अड्डे पर रोक लिया और उन्हें किसी अज्ञात जगह पर ले गये।
राहुल देवेन्द्र
वार्ता
image