Thursday, Apr 25 2024 | Time 12:54 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


करीना और अभिनषेक ने बॉलीवुड में पूरे किये 20 साल

मुंबई 30 जून (वार्ता) जानी मानी अभिनेत्री करीना कपूर खान और अभिषेक बच्चन ने बॉलीवुड में 20 साल पूरे कर लिये हैं।
करीना और अभिषेक ने अपने सिने करियर की शुरुआत फिल्म रिफ्यूजी से की थी। यह फिल्म 30 जून 2000 को प्रदर्शित हुयी थी। फिल्म के प्रदर्शन के 20 साल पूरे हो गये हैं। करीना ने इस फिल्म में अपने पहले शॉट की फोटो भी फैंस के साथ शेयर की है।
करीना ने इंस्टाग्राम पर अपना फर्स्ट शॉट शेयर करते हुए लिखा, “सुबह चार बजे मेरा फर्स्ट शॉट...मैं आज सुबह चार बजे उठी, मैंने शीशे में देखा और खुद से कहा ये जिंदगी का सबसे बेस्ट डिसिजन था। कड़ी मेहनत, डेडीकेशन और आत्म विश्वास के 20 साल। फैंस के प्यार, सपोर्ट और ताकत के लिए मैं उन सब की आभारी हूं। थैंक्यू जेपी दत्ता। थैंक्यू अभिषेक इतने स्वीट को-स्टार होने के लिए और बाकी लोगों को भी धन्यवाद, जो इस फिल्म से जुड़े थे।फिर से उसी समय में लौटना चाहती हूं।”
वहीं, अभिषेक ने भी नोट लिखकर अपनी 20 साल की यात्रा को याद किया। अभिषेक ने लिखा, “20 साल पहले जेपी दत्ता की रिफ्यूजी रिलीज़ हुई थी, जिसने मेरा और करीना को फ़िल्मों की दुनिया से परिचय करवाया। आपकी पहली फ़िल्म हमेशा प्यारी होती है। रिफ्यूजी भी अलग नहीं है। एक नये कलाकार को इससे ज़्यादा और क्या चाहिए। जेपी साहब बेस्ट टीचर थे। पूरी कास्ट और क्रू काफ़ी सपोर्टिव था। उन सबके लिए मेरा असीमित प्यार। शुक्रिया। 20 साल पीछे मुड़कर अपनी यात्रा के बारे में सोचना भी एक उपलब्धि है। यक़ीन नहीं होता 20 साल सरवाइव किया है। ”
प्रेम सूरज
वार्ता
More News
ए.आर.रहमान को मिला लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार

ए.आर.रहमान को मिला लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार

25 Apr 2024 | 11:52 AM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड के जानेमाने संगीतकार ए.आर.रहमान ऑस्कर अवार्ड सम्मानित ए.आर.रहमान को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

see more..
तनिष्का ने जीता मिस टीन अर्थ इंडिया का खिताब

तनिष्का ने जीता मिस टीन अर्थ इंडिया का खिताब

25 Apr 2024 | 11:46 AM

पटना, 25 अप्रैल (वार्ता) राजधानी पटना की 15 वर्षीय तनिष्का ने मिस टीन अर्थ इंडिया का खिताब जीत लिया है। हाल ही जयपुर में आयोजित देश की सबसे बड़ी किशोर सौंदर्य प्रतियोगिता मिस टीन दीवा 2024 का आयोजन किया गया।

see more..
पुष्पा : द रूल का प्रोमो गाना रिलीज

पुष्पा : द रूल का प्रोमो गाना रिलीज

25 Apr 2024 | 11:45 AM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) दक्षिण भारतीय फिल्मों के जानेमाने अभिनेता अल्लू अर्जुन और अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की आने वाली फिल्म ‘पुष्पा : द रूल’ का प्रोमो गाना रिलीज हो गया है।

see more..
‘मैडनेस मचाएंगे-इंडिया को हंसाएंगे’ की शोभा बढ़ाएंगी जूही चावला

‘मैडनेस मचाएंगे-इंडिया को हंसाएंगे’ की शोभा बढ़ाएंगी जूही चावला

25 Apr 2024 | 11:42 AM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री जूही चावला सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के कॉमेडी शो ‘मैडनेस मचाएंगे - इंडिया को हंसाएंगे’,मे शिरकत करेंगी।

see more..
image