Sunday, Apr 21 2024 | Time 04:25 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


अभिनेता ऋषभ कश्यप गोलू की फिल्म शुभ लगन की शूटिंग पूरी

मुंबई, 29 फरवरी (वार्ता) वर्ल्डवाइड प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म शुभ लगन की शूटिंग पूरी हो गयी है।
फिल्म शुभ लगन के निर्माता प्रदीप सिंह और प्रतीक सिंह हैं। इस फिल्म के लेखक-निर्देशक रफीक शेख है। निर्माता प्रदीप सिंह ने बताया कि फिल्म शुभ लगन का निर्माण सामाजिक परिदृश्य में भव्य पैमाने पर किया गया है, जो दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब साबित होगा। उन्होंने कहा कि यह फिल्म भोजपुरी सिनेमा की ख्याति को और बढ़ाने वाली है। इसलिए दर्शकों से अपील होगी कि जब भी यह फिल्म रिलीज हो आप जरूर इसे देखने जाए।
भोजपुरी फिल्म शुभ लगन में ऋषभ कश्यप गोलू मुख्य भूमिका में हैं उनके साथ फिल्म में अपर्णा मालिक और रक्षा गुप्ता भी प्रमुख भूमिकाओं में होगी। इस फिल्म को लेकर ऋषभ कश्यप गोलू ने कहा कि कि फिल्म में मेरा किरदार बेहद खास है और इस फिल्म की कहानी भी दर्शकों को दिलों को छू लेने वाली है। यह फिल्म बेहद साफ सुथरी और परिवार के साथ मिलकर देखने वाली है। इसलिए इस फिल्म को पारिवारिक मनोरंजन का बेहतरीन उदाहरण भी कह सकते हैं। उन्होंने कहा की फिल्म की शूटिंग अभी हमने समाप्त की है। शूटिंग के दौरान हमने खूब इंजॉय किया और एक बेहतरीन प्रोजेक्ट लेकर भोजपुरी के दर्शकों के सामने आने को तैयार हैं। अब फिल्म पोस्ट प्रोडक्शन में जाएगी इसके बाद जल्द ही फिल्म को रिलीज भी किया जाना है।
फिल्म शुभ लगन में ऋषभ कश्यप गोलू, अपर्णा मालिक और रक्षा गुप्ता के साथ शालू सिंह, संजय महानंद, प्रकाश जैश , माया यादव , लोटा तिवारी , खुशी यादव , खुशबू यादव, सूर्या , आर्यन बाबू , पुष्पा वर्मा और नवरत्न यादव प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म के निर्देशक और लेखक रफीक शेख है जबकि संवाद मनोज के सिंह का है। कैमरामैन जग्गी पाजी है जबकि इस फिल्म में संगीत संगीतकार मुन्ना दुबे ने दिया है।
प्रेम
वार्ता
More News
जो भी हो तुम खुदा की कसम लाजवाब हो

जो भी हो तुम खुदा की कसम लाजवाब हो

20 Apr 2024 | 1:08 PM

मुंबई, 20 अप्रैल (वार्ता) मशहूर शायर और गीतकार शकील बदायूं आज हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनके लिखे गीत आज भी संगीत प्रेमियों के जेहन जिंदा हैं।

see more..
अरमान मलिक ने अपने रेडियो शो ‘ओनली जस्ट बिगन’ में कैलम स्कॉट के साथ बातचीत की

अरमान मलिक ने अपने रेडियो शो ‘ओनली जस्ट बिगन’ में कैलम स्कॉट के साथ बातचीत की

20 Apr 2024 | 1:01 PM

मुंबई, 20 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड के जानेमाने गायक-गीतकार अरमान मलिक ने अपने रेडियो शो ‘ओनली जस्ट बिगन’ के दूसरे एपिसोड में अंग्रेजी गायक-गीतकार कैलम स्कॉट के साथ बातचीत की।

see more..
खुशी कक्कर और माही श्रीवास्तव का चैता गीत 'चईत में अइता ए पिया' रिलीज

खुशी कक्कर और माही श्रीवास्तव का चैता गीत 'चईत में अइता ए पिया' रिलीज

20 Apr 2024 | 12:59 PM

मुंबई, 20 अप्रैल (वार्ता) गायिका खुशी कक्कर और अभिनेत्री माही श्रीवास्तव का चैता गीत 'चईत में अइता ए पिया' रिलीज हो गया है।

see more..
52 वर्ष की हुयी ममता कुलकर्णी

52 वर्ष की हुयी ममता कुलकर्णी

20 Apr 2024 | 12:51 PM

मुंबई, 20 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री ममता कुलकर्णी आज 52 वर्ष की हो गयी।

see more..
सिंघम अगेन का नया पोस्टर रिलीज

सिंघम अगेन का नया पोस्टर रिलीज

20 Apr 2024 | 10:22 AM

मुंबई, 20 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की आने वाली फिल्म सिंघम अगेन का नया पोस्टर रिलीज हो गया है।

see more..
image