Friday, Mar 29 2024 | Time 00:53 Hrs(IST)
image
खेल


घर में गोवा से हिसाब चुकाना चाहेगा केरल

कोच्चि, 20 जनवरी (वार्ता) केरल ब्लास्टर्स को अच्छी तरह पता है कि अगर उसने रविवार को अपने घर में एफसी गोवा को हरा दिया तो वह हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन की तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच जाएगा।जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में होने वाले इस मैच को जीतकर न सिर्फ केरल की टीम अपनी स्थिति मजबूत करना चाहेगी बल्कि वह पहले चरण में गोवा के हाथों मिली शर्मनाक हार का हिसाब भी बराबर करना चाहेगी।

केरल की टीम ने चौथे सीजन की निराशाजनक शुरुआत की थी। उसने शुरुआत सात में से सिर्फ एक मैच जीता था और इस कारण उसके मुख्य कोच रेने मुलेस्टीन ने इस्तीफा भी दे दिया था। उनके जाने के बाद इंग्लैंड के पूर्व गोलकीपर डेविड जेम्स बतौर मुख्य कोच उसके साथ जुड़े और टीम को एक नया आत्मविश्वास दिया। इसके बाद टीम ने चार मैचों में से सात अंक जुटाए और साथ ही अपनी लय हासिल की।

ब्लास्टर्स को गोवा ने अपने घर में 5-2 से हराया था और अब जेम्स की टीम अपने घर में उस हार का हिसाब बराबर करना चाहेगी। जेम्स ने मैच पूर्व संध्या पर शनिवार को संवाददाताओं से कहा, ‘‘बीते मैच की तुलना में हमारा लय बेहतर है और हम एक बेहतर टीम हैं। पूरे भारत का हमने अच्छा दौरा किया। मैंने टीम के साथ हार-जीत को महसूस किया। हार में ही हमारी टीम के कुछ सकारात्मक पक्ष दिखे।’’

केरल के लिए हालांकि अच्छी लय में चल रही गोवा को रोक पाना आसान नहीं होगा। खासतौर पर स्पेनिश फारवर्ड फेरान कोरोमिनास और मैनुएल लैंजारोते को रोकना उसके लिए काफी मुश्किल होगा। जेम्स ने हालांकि कहा कि अपने जुनूनी दर्शकों की मदद से उनकी टीम इस चुनौती में खरा उतरने का प्रयास करेगी।

राज

जारी वार्ता

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image