Saturday, Apr 20 2024 | Time 19:10 Hrs(IST)
image
खेल


पहली जीत की तलाश में उतरेगी दिल्ली

नयी दिल्ली, 03 नवंबर (वार्ता) हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के पांचवें सीजन में रविवार को दिल्ली डायनामोज जब अपने घर जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में आत्मविश्वास से लबरेज जमशेदपुुर एफसी के खिलाफ मैदान पर उतरेगी तो उसकी कोशिश अपनी किस्मत पलटने की होगी।

दिल्ली को छह मैचों में तीन ड्रॉ और इतनी ही हार मिली है। कोच जोसेफ गोम्बाउ की टीम अपने घर में पांचवां मैच खेलने उतरेगी जिसमें सिर्फ जीत ही उसके दिमाग में होगी। मैच से पहले गोम्बाउ ने कहा, “जहां तक नंबर की बात है, हमारी कोशिश शीर्ष-4 में जगह बनाने की है। हमें अलग संयोजन तलाश करने की जरूरत है। यह ज्यादा दूर नहीं है। हम सिर्फ छह अंक दूर हैं, जो दो मैचों में हासिल किए जा सकते हैं। हमें इसके लिए कड़ी मेहनत करनी होगी।”

कोच रेने मेहलिक और अद्रिया कारमोना की संभावित वापसी से खुश होंगे। यह दोनों खिलाड़ी अपने पिछले घरेलू मैच में बीमारी के कारण नहीं खेले थे। अगर दोनों खिलाड़ी मैच में उतरते हैं तो भी मेजबानों के लिए जमशेदपुर का सामना करना आसान नहीं होगा क्योंकि वह अपने पिछले मैच में एफसी गोवा को 4-1 से मात देकर आ रही है।

कोच ने कहा, “मैं जानता हूं कि जमशेदपुर एफसी अच्छी टीम है और उन्होंने गोवा जैसी टीम को मात दी है। वह शानदार फुटबाल खेलते हैं और शुरू से ही मैच जीतने की ललक दिखाते हैं, लेकिन हम पूरे तीन अंकों के साथ जाएंगे। हर मैच अलग होता है। मुझे उम्मीद है कि हम उन्हें हरा सकें।”

राज

जारी वार्ता

image