Friday, Mar 29 2024 | Time 15:50 Hrs(IST)
image
खेल


गोवा चाहेगी वापसी, तो दिल्ली को चाहिए पहली जीत

गोवा, 07 नवंबर (वार्ता) हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के पांचवें सीजन के पिछले मैच में जमशेदपुर एफसी से 1-4 से मात खाने के बाद एफसी गोवा के कोच सर्गियो लोबेरा गुरुवार को दिल्ली डायनामोज के खिलाफ जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में होने वाले मैच में अपनी टीम से जीत की राह पर वापसी की ख्वाहिश लगाए बैठे हैं।

जमशेदपुर के खिलाफ हार ने गोवा के अजेय क्रम को रोक दिया था। मैच के बाद लोबेरा ने भी माना था कि उनके कोच रहते हुए यह टीम का सबसे खराब प्रदर्शन था। टीम खेल के हर विभाग में दोयम दर्जे की साबित हुई थी। स्पेन के लोबेरा ने मैच के बाद कहा था- मेरे कोच रहते हुए यह गोवा की शायद सबसे बुरी हार है। हमें मेहनत करनी होगी और सुधार करना होगा।

स्पेनिश कोच को हालांकि इस बात से खुशी होगी की वह अपने घरेलू प्रशंसकों के सामने खेल रहे हैं जहां इस सीजन उनका रिकार्ड 100 फीसदी है। गोवा के लिए सबसे अच्छी बात यहा है कि उसके स्टार खिलाड़ी फेरान कोरोमिनास एक मैच के प्रतिबंध के बाद वापसी करने को तैयार हैं। उनके रहने से टीम को मजबूती मिलेगी। कोरोमिनास ने इस सीजन में अभी तक मैदान पर 350 मिनट बिताए हैं जिसमें छह गोल दागे हैं और चार गोल में असिस्ट किया है।

दिल्ली के खिलाफ रोमियो फर्नाडेज फतोर्दा में मैदान पर वापसी करते देखे जा सकते हैं। पिछले साल जिको के मार्गदर्शन में इस विंगर ने शानदार प्रदर्शन किया था।

राज

जारी वार्ता

More News
आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

28 Mar 2024 | 11:49 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में गुरुवार को खेले गये नौवें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
image