Wednesday, Apr 17 2024 | Time 03:38 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


तमिलनाडु और केरल में बारिश का अनुमान

पुणे, 03 नवंबर (वार्ता) तमिलनाडु और केरल के अलग-अलग स्थानों पर अगले 24 घंटे में बिजली की कड़क के साथ बारिश होने का अनुमान है।
इस दौरान दक्षिण तमिलनाडु के अलग-अलग हिस्सों में तेज से बहुत तेज बारिश हो सकती है। इसके साथ ही केरल और लक्षद्वीप के कुछ स्थानों पर तेज बारिश होने के आसार हैं।
पिछले 24 घंटे में हिमाचल प्रदेश, जम्मू-कश्मीर और तमिलनाडु के अधिकतर हिस्सों में तथा केरल, लक्षद्वीप,उत्तराखंड, पंजाब, तटीय आंध्र प्रदेश और दक्षिण आंतरिक कर्नाटक के कई हिस्सों में बारिश हुयी।
असम, मेघालय, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा, पश्चिम बंगाल, सिक्किम, ओडिशा, हरियाणा, तेलंगाना, रायलसीमा, तटीय और उत्तर आंतरिक कर्नाटक के अलग अलग हिस्सों में बारिश हुयी या फिर गरज के साथ छींटे पड़े।
झारखंड, अरुणाचल प्रदेश , बिहार, उत्तर प्रदेश, राजस्थान, गुजरात, कोंकण, गोवा, मध्य महाराष्ट्र, मराठवाड़ा और अंडमान निकोबार द्वीप समूह और तमिलनाडु में मौसम शुष्क रहा।
मध्य प्रदेश और मध्य महाराष्ट्र में दिन का तापमान सामान्य से बहुत अधिक ऊपर रहा। हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली, पंजाब, पूर्वी मध्य प्रदेश, असम, मेघालय, बिहार, पूर्वी उत्तर प्रदेश, राजस्थान, गुजरात और मध्य महाराष्ट्र के कुछ हिस्सों में तापमान सामान्य से काफी ऊपर रहा।
ओडिशा, झारखंड, पश्चिम उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, सौराष्ट्र, कच्छ, मराठवाड़ा, विदर्भ, तटीय आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, रायलसीमा और कर्नाटक के कुछ हिस्सों में तथा राजस्थान और पूर्वी मध्य प्रदेश के शेष हिस्सों में तापमान्य सामान्य से ऊपर रहा।
पूर्वी राजस्थान के भीलवाडा में सबसे कम 12.7 डिग्री सेल्सियस तापमान दर्ज किया गया।
त्रिपाठी.श्रवण
जारी वार्ता
More News
आमिर खान ने फर्जी कांग्रेस वीडियो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई

आमिर खान ने फर्जी कांग्रेस वीडियो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई

16 Apr 2024 | 7:20 PM

मुंबई, 16 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र के मुबंई में बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने शहर पुलिस के साइबर सेल में कांग्रेस के एक फर्जी वीडियो संदेश के बारे में शिकायत दर्ज कराई है। वीडियों में अभिनेता लोगों से आगामी लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को वोट देने का आग्रह करते नजर आ रहे हैं।

see more..
image