Thursday, Apr 25 2024 | Time 13:09 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


बॉलीवुड अभिनेत्री लीजा रे ने वर्ष 2012 में लेबनान देश के रहने वाले जैसन देहनी से शादी की है। बॉलीवुड अभिनेत्री श्रेया सरन जिन्होंने दृश्यम में जबरदस्त अभिनय करके काफी लोकप्रियता हासिल की थी । उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता से नहीं बल्कि अपने रूसी बॉयफ्रेंड आंद्रेई कोसचिव से विवाह किया है। इसी साल मार्च में दोनों ने उदयपुर में शादी की थी। श्रेया के पति आंद्रेई टेनिस खेलने के अलावा रेस्त्रां चेन भी चलाते हैं। राधिका आप्टे ने ब्रिटिश म्यूजीशियन बेनेडिक्ट के साथ वर्ष 2013 में शादी की है। दोनों की मुलाकात वर्ष 2011 में लंदन में हुयी थी। राधिका जब लंदन में कंटेम्परेरी डांस की ट्रेनिंग ले रहीं थी, तब उनकी मुलाक़ात बेनडिक्ट से हुई थी।

बॉलीवुड अभिनेत्री अंजू महेन्द्रू और वेस्ट इंडीज के मशहूर क्रिक्रेटर सर गैरी सोबर्स के बीच लिंकअप की खबरें सुर्खियों में बनी रहती थी। साठ के दशक में वेस्ट इंडीज की टीम जब भारत के दौरे पर थी तब अंजू महेन्द्रू का दिल गैरी सोबर्स पर आ गया । चर्चा थी कि अंजू महेंद्रू के साथ अधिक समय बिताने के लिए सोबर्स ने वादा करके चार दिन में मैच जीत लिया ताकि पांचवां दिन दोनों साथ साथ बीता सकें।
यह भी बताया जाता है कि गैरी सोबर्स उन्हें परिवार सहित हर मैच में बुलाते थे। हालांकि अंजू के परिवार को यह रिश्ता मंजूर नही था । दोनों की शादी न होने की कई वजहें मानी जाती हैं और यह भी कहा जाता है कि अंजू के परिवार को गैरी का काला रंग पसंद नहीं था । इसलिए दोनों ने अलग होने का फैसला किया लेकिन हालांकि दोनों अभी भी एक दूसरे के दोस्त हैं।
प्रेम जितेन्द्र
जारी वार्ता
image