Thursday, Apr 25 2024 | Time 18:49 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


गली गली को शूट करने के लिए उत्साहित हैं मौली राय

मुबई 11 दिसंबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री एवं टीवी सीरियल नागिन फेम मौनी राय सुपरहिट फिल्म त्रिदेव के गाने गली गली को शूट करने के लिये उत्साहित हैं।
मौनी ने इस साल वर्ष प्रदर्शित अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। वह इन दिनों रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ स्टारर 'ब्रह्मास्त्र' में काम कर रही है। मौनी आइटम नंबर 'गली गली में फिरता है...' में नजर आएंगी। मौनी आनेवाली कन्नड़ फिल्म केजीएफ में इस सॉन्ग पर लटके-झटके दिखाती नजर आएंगी। वर्ष 1989 में प्रदर्शित त्रिदेव के गाने 'गली गली में फिरता है...' ने कभी धूम मचा दी थी। अब इस गाने को रिक्रियेट किया जा रहा है।
मौनी ने कहा कि वह इस गाने के शूट को लेकर बहुत उत्साहित है। उन्होंने कहा, “यह एक सिचुएशनल गाना है। हम गली गली में फिरता है ...गाने को दुबारा बना रहे है, जो कि मेरा बहुत ही पसंदीदा गाना रहा है। इस गाने को गणेश आचार्य कोरियोग्राफ कर रहे है और इस गाने में साउथ के सुपरस्टार यश भी होंगे। इस गाने के स्टेप्स बहुत अच्छे है और गाना भी अच्छा बना है। मैं आशा करती हूँ और भगवान से प्रार्थना करती हूँ कि यह गाना वाकई बहुत अच्छा करे।
उन्हाेंने कहा कि वह अपने आपको बहुत खुशनसीब मानती है कि वह अमिताभ बच्चन के साथ काम कर रही हैं। उनके साथ काम करने के बाद अब उन्हें लगता है कि अब वह ख़ुशी से मर सकती है। अमिताभ साथ फिल्म करने से अच्छा उनके लिए और क्या होगा।
प्रेम, यामिनी
वार्ता
image