Tuesday, Apr 23 2024 | Time 22:52 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


ममता ने दी मोदी को दी राजनीतिक चुनौती : शिवसेना

मुंबई 21 जनवरी (वार्ता) केन्द्र और राज्य सरकार में भारतीय जनता पार्टी नीत सरकार में शामिल शिव सेना ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने कोलकाता में 22 राजनीतिक दलों के प्रमुखो को इकट्ठा कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को आगामी लोकसभा चुनाव के लिए राजनीतिक चुनाैती पेश की है।
शिव सेना के मुख पत्र सामना के संपादकीय में सोमवार को लिखा गया है कि पश्चिम बंगाल में एकत्र हुए राजनीतिक दलो ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को आगामी लोकसभा चुनाव के लिए राजनीतिक चुनाैती पेश की है। विपक्षी नेताओं का मानना है कि केन्द्र सरकार अब उलटी गिनती गिन रही है।
संपादकीय के मुताबिक सुश्री बनर्जी ने शिव सेना को भी रणभेरी बजाने के लिए आमंत्रित किया था लेकिन शिव सेना स्वयं ही अपने मैदान में रणभेरी बजाती रहती है।
कोलकाता में एक मंच पर धर्मनिर्पेक्ष लोग एकत्र हुए थे ऐसा उन लोगों का मानना है कि हम ढोंगी धर्मनिर्पेक्षवादी नहीं हैं। हम प्रखर हिंदुत्ववादी हैं तथा राम मंदिर से ले कर समाना नागरिक कानून तक को क्रियान्वित करने के लिए हम अपनी भूमिका पर दृढ़ हैं।
संपादकीय में सुश्री ममता बनर्जी के साथ कोलकाता में एकत्र हुए लोगों को जनविरोधी और देश विरोधी बताने के श्री मोदी के बयान पर भी आपत्ति जताई। इसमें कहा गया कि इनमें से कुछ अटल बिहारी वाजपेयी नीत सरकार में भी शामिल थे। यदि उससमय से पार्टियां अच्छी थीं तो फिर विरोध करने पर कैसे खराब हो गयीं। श्री मोदी की सरकार देश की दुश्मन नहीं है लेकिन हमारी ‘सरकार’ अमर है ऐसे भी भ्रम में नहीं रहना चाहिए।
त्रिपाठी.संजय
वार्ता
image