Friday, Mar 29 2024 | Time 11:22 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


स्टारडम खत्म नहीं हो सकता : नवाजउद्दीन

मुंबई 24 जनवरी (वार्ता) बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर नवाजउद्दीन सिद्दिकी का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री से स्टारडम खत्म नहीं हो सकता है।
वर्ष 2018 में खान त्रिमूर्ति सलमान खान, आमिर खान और शाहरूख खान की फिल्में ‘रेस 3’, ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ और ‘ज़ीरो’ ने बॉक्स ऑफ़िस पर धमाल नहीं मचाया। इसके बाद से चर्चा हो रही है कि खान्स का स्टारडम अब खत्म हो चला है लेकिन इस बारे में नवाजुद्दीन ने अलग ही राय रखी है।
नवाजुद्दीन ने कहा,“अब तक तो स्टारडम पर ही फिल्में चलती आयी हैं। अब एक साल में यदि एक दो फिल्में उनकी नहीं चली हैं तो फिल्मों की पूरी फिलॉसफी ही थोड़ी न बदल दी जायेगी। अगले साल फिर चलेंगी उनकी फिल्में और फिर सब कहने लगेंगे स्टारडम की बातें। यह कहना कि एक साल में थोड़ी क्या फिल्में नहीं चलीं। आप स्टारडम को खत्म होने की बातें तो नहीं कह सकते। कभी-कभी एक साल ऐसा आता है, हर एक्टर की जिंदगी में कि कभी फिल्में नहीं चलतीं।”
नवाज ने कहा,“कभी-कभी फिल्मों का दौर आता है कि उस जॉनर की फिल्में चल जाती हैं। बाकी नहीं चलती तो यह कहना बिल्कुल बकवास बात होगी कि स्टारडम का बोलबाला खत्म हो चुका है। हां, यह जरूर है कि लोगों का विजन बढ़ा है और साथ ही साथ लोगों ने सोच बदली है। वेब सीरीज़ और इंटरनेट की वजह से, युवाओं का जो वर्ग है जो कि ज्यादा से ज्यादा इंटरनेट पर वक्त दे रहा है। यह कह सकते हैं कि इन लोगों का एक्सपोजर बढ़ा है।” लेकिन नवाज का कहना है कि को-इंसिडेंटली अगर कोई फिल्म हिट या फ्लॉप हो जाती है तो उस पर सबकुछ तय मत कीजिए।
प्रेम.संजय
वार्ता
image