Friday, Apr 26 2024 | Time 05:09 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


बॉडीगार्ड रखना पसंद नहीं करते हैं जॉन अब्राहम

मुंबई, 25 जनवरी (वार्ता) बॉलीवुड के माचो मैन जॉन अब्राहम अपने साथ बॉडी गार्ड रखना पसंद नही करते हैं।
बॉलीवुड की सेलीब्रिटी हमेशा ही बॉडीगार्ड के साथ चलना पसंद करते हों लेकिन जॉन अब्राहम को ऐसा बिल्कुल भी पसंद नहीं है। इस बारे में जब जॉन से पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मैं अन्य आम इंसानों की तरह ही हूं। हम सब एक जैसे ही हैं और हम सभी का खून भी एक है। इसलिए सबसे अलग होकर चलने की ज़रूरत ही क्या है? मुझे लोगों को अपने से दूर भगाना बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता। बल्कि मुझे तो उनके साथ रहना ज़्यादा अच्छा लगता है।”
जॉन ने कहा कि एक बार वह एक अवॉर्ड फंक्शन में शामिल होने के लिए जा रहे थे और उन्होंने एक रिक्शाचालक को बुलाया। बाद में वह उस वेन्यू से पैदल चलकर ही वापस आ गये थे। जॉन अब्राहम ने कहा, “मैं बिना किसी डर या शर्म के अकेला ही वापस आ गया। मैं लोगों के साथ खड़ा होता हैं और जितनी मर्जी सेल्फी लेता हूं। मुझे भीड़ पसंद है और मैं उससे डरता नहीं हूं। इसलिए मैं लोगों को धक्का देकर दूर करने के लिए अपने साथ गार्ड नहीं रखता।”
जॉन ने कहा, “मैं लोगों के साथ तस्वीरें खिंचवाता हूं और फिर एक पॉइंट के बाद मैं खुद ही वहां भाग जाता हूं। यदि कोई मेरे पीछे भागता हैं तो मैं और तेजी से भागता हूं। मुझे कोई पकड़ नहीं सकता। मैं बस सभी को सॉरी, सॉरी कहता हूं और भाग जाता हूं। ऐसा नहीं है कि मैं लोगों को देखकर ही भाग जाता हूं, बल्कि कई बार ऐसा ज़रूरी होता है ताकि लोगों को चोट न लगे या वे दुखी न हों।”
प्रेम.श्रवण
वार्ता
image