Thursday, Mar 28 2024 | Time 20:17 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


जुनैद के लिये बेहतरीन स्क्रिप्ट के इंतजार में हैं आमिर

मुंबई 29 जनवरी (वार्ता) बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपने बेटे जुनैद के लिये सही स्क्रिप्ट के इंतजार में हैं।
आमिर खान ने बताया कि उनके बड़े बेटे जुनैद पहले निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखने वाले थे लेकिन अब वह बतौर अभिनेता फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखेंगे। उनका कहना है कि हम अभी एक बेहतरीन स्क्र‍िप्ट के इंतजार में हैं।
आमिर खान ने जुनैद की एंट्री के लिये एक शर्त भी रखी है। ये शर्त है स्क्रीन टेस्ट पास करने की। आमिर अपने नाम के दम पर जुनैद को बॉलीवुड में एंट्री नहीं दिलाना चाहते हैं। वो जुनैद के हुनर पर उसकी पहचान बनाने में यकीन रखते हैं।
आमिर खान ने कहा, मैं जुनैद के लिए सही स्क्र‍िप्ट की तलाश में हूं। मैंने उसका काम देखा है इसलिये बहुत खुशी है। मैं स्क्रीन टेस्ट पर विश्वास करता हूं। इसलिए जुनैद भी स्क्रीन टेस्ट पास करने के बाद ही शुरुआत करे मैं यही चाहूंगा। यदि मेरा बेटा स्क्रीन टेस्ट पास नहीं कर पाता है तो मुझे नहीं लगता कि वो एक अच्छा एक्टर बन सकता है। यदि कभी मेरी बायोपिक बनी तो मैं चाहूंगा मेरा बेटा वो रोल प्ले करे। मुझे यकीन है कि जुनैद पर्दे पर मेरे रोल को बखूबी निभा सकेगा।
प्रेम, उप्रेती
वार्ता
image