Friday, Apr 19 2024 | Time 19:04 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


शाहरुख-सलमान को लेकर फिल्म बनायेंगे भंसाली!

मुंबई 01 फरवरी (वार्ता) बॉलीवुड के जाने-माने फिल्मकार संजय लीला भंसाली, किंग खान शाहरुख खान और दबंग स्टार सलमान खान को लेकर फिल्म बना सकते हैं।
बॉलीवुड में चर्चा है कि भंसाली की अगली फिल्‍म में एक बार फिर से 'करण-अर्जुन' यानी शाहरुख-सलमान की जोड़ी देखने को मिल सकती है। भंसाली इससे पहले भी इन कलाकारों के साथ अलग-अलग फिल्‍मों में काम कर चुके हैं लेकिन इस बार दोनों को एक साथ लाने की तैयारी कर रहे हैं।
भंसाली एक फिल्‍म प्‍लान कर रहे हैं जिसमें वह फिल्‍म इंडस्‍ट्री के दो दिग्‍गज कलाकारों शाहरुख और सलमान को साथ लेकर आएंगे। वह जल्‍दी ही इसकी जानकारी शेयर कर सकते हैं।
भंसाली पहले भी सलमान खान के साथ फिल्‍म 'हम दिल दे चुके सनम' में बतौर निर्माता काम कर चुके हैं। वहीं शाहरुख के साथ फिल्‍म 'देवदास' में निर्देशक के रूप में काम किया। दोनों ही फिल्‍में आज भी लोगों के दिलों में बसी हुई हैं। ऐसे में उम्‍मीद है कि भंसाली शाहरुख और सलमान की जोड़ी को लाकर एक बार फिर से धमाल मचायेंगे। शाहरुख और सलमान के साथ काम करने की बात करें तो वे पहले भी साथ में काम कर चुके हैं। फिल्‍म करण अर्जुन,' 'कुछ कुछ होता है' और 'हम तुम्‍हारे हैं सनम' में दोनों साथ नजर आये थे।
प्रेम, यामिनी
वार्ता
image