Friday, Apr 19 2024 | Time 17:17 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


एबीसीडी 3 में नब्बे के दशक के गाने पर थिरकेंगे वरुण-श्रद्धा

मुंबई 03 फरवरी (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर आने वाली फिल्म एबीसीडी 3 में नब्बे के दशक के सुपरहिट गाने पर थिरकते नजर आयेंगे।
बॉलीवुड निर्देशक अपनी सुपरहिट फिल्म एबीसीडी का तीसरा संस्करण बनाने जा रहे हैं। एबीसीडी 3 भी इस सीरीज की दो फिल्मों की तरह ही डांसिंग कम्पटीशन पर बेस्ड है। पिछले दिनों ही फिल्म के सेट से वरुण का लुक सामने आया था। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में श्रद्धा कपूर एक पाकिस्तानी डांसर के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म के क्लामेक्स सीन को लंदन में फिल्माने की तैयारी भी हो रही है।
एबीसीडी 3 से जुड़ी हुई एक और खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि एबीसीडी 2 के गाने बेजुबां को ‘एबीसीडी 3’ में नये रंग, नये तेवर के साथ फिल्माया जाएगा। इस गाने में पिछली बार की तरह वरुण और श्रद्धा मुख्य भूमिका में दिखायी देंगे। इसके साथ ही फिल्म में 90 के दशक के एक गाने को भी शामिल किया जाएगा।
इस गाने को मशहूर पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा अपनी आवाज देंगे हालाँकि अब तक इस गाने का नाम सामने नहीं आया है। फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पंजाब में पूरी हो चुकी हैं। एबीसीडी 3 की ज्यादातर शूटिंग लंदन में होने वाली है। इस फिल्म की पूरी टीम शूटिंग के लिए 10 फरवरी को लंदन रवाना होने वाली है।
प्रेम, यामिनी
वार्ता
image