Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:44 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


मणिकर्णिका बनाकर खुश है कंगना

मुंबई 04 फरवरी (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि वह फिल्म मणिकर्णिका बनाकर बेहद
खुश है।
कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी हाल ही में प्रदर्शित हुयी है। यह फिल्म रिलीज से पहले और रिलीज के बाद भी विवादों में रही है। कंगना ने इस फिल्म को लेकर कहा कि वो यह फिल्म बना पाई इस बात की उन्हें खुशी है। लेकिन एक बॉलीवुड गैंग उन्हें बर्बाद करना चाहती है।
कंगना ने मणिकर्णिका की शूटिंग के दौरान आई परेशानियों को लेकर कहा कि, फिल्म बंद हो रही थी तो जब मैं शूट करने जा रही थी तब बहुत लोगों ने रोकने की कोशिश की थी। मुझे ब्लेम किया जा रहा था। बॉलीवुड की गैंग मुझे बर्बाद करने पर तुली है। कई लोगों ने मामना दर्ज किये चाहे वो मेरे खिलाफ हो या फिर मणिकर्णिका को लेकर। लेकिन मैं आगे बढ़ी और बहुत बड़ा खतरा मोल लिया। प्रोजेक्ट को आगे बढ़ाने का सोचा।
कंगना ने आगे बताया मणिकर्णिका को रीवाइव करना मुश्किल था। महज 50 फीसदी चांस ही थे कि इसको बनाया जाए। लेकिन स्पेशल फिल्म बन गई यह अच्छी बात है। कंगना ने निर्देशक कृष और अभिनेता सोनू सूद से चले विवाद को लेकर भी अपनी बात रखी। कंगना ने कहा कि, मैं खुलकर बोलती हूं। सोशल मीडिया पर कुछ लोग बातें कर रहे हैं। मीडिया ट्रायल हो रहा है। तो मैं कहती हूं कि यह सब मत करो, आप मुझसे आकर डायरेक्ट बात करो कि आपका क्या कहना है।
निर्देशक कृष जिन्होंने फिल्म के ज्यादातर हिस्से को निर्देशित करने की बात कही है। कंगना ने कहा कि उन्हें पहले लग रहा था कि फिल्म तो बन ही नहीं पाएगी। लेकिन अब बन गई है तो कह रहे हैं कि मेरी फिल्म है, मेरी फिल्म है। सिर्फ मीडिया ट्रायल कर रहे हैं। फिल्म से जिन एक्टर्स जैसे सोनू सूद को टर्मिनेट कर दिया गया है उनका कॉन्ट्रेक्ट खत्म हो गया है तो उन्हें फिल्म की बात नहीं करना चाहिए। फिल्म मणिकर्णिका मैंने ह्यूमेनिटी के लिए बनाई है। इंटेंशन अच्छा होगा तो कभी भी खुद की नजरों में नहीं गिरेंगे।
प्रेम, उप्रेती
वार्ता
image