Friday, Mar 29 2024 | Time 02:44 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


टाइगर की फिटनेस का हुआ खुलासा

मुंबई 14 फरवरी (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की फिटनेस का खुलासा हो गया है।
टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड में सर्वाधिक फिट अभिनेताओं में शुमार किये जाते हैं। टाइगर ने बहुत ​ही कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना ली हैं। फिल्मों में बेहतरीन स्टंट और डांस के अलावा टाइगर अपनी बेहतरीन बॉडी और फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं। फिटनेस के मामले में वो लाखों युवाओं के लिए प्रेरणा बन कर उभर रहे हैं।
बतौर एक्शन हीरो टाइगर इतने शानदार तरीके से फाइटिंग सीन करते हैं कि हर कोई हैरान रह जाता है। टाइगर को बॉडी बनाने का बहुत ही शौक है और अच्छी बॉडी के लिए वो हर चार महीने में अपने वर्कआउट में चेंज करते रहते हैं। टाइगर केवल रूटीन वर्कआउट नहीं करते बल्कि इससे अलग हटकर भी एक्सरसाइज करते हैं। वह अपनी फिटनेस के लिए वेटलिफ्टिंग और अन्य कई तरह की एक्सरसाइज करना पसंद करते हैं। फिटनेस के साथ ही टाइगर खुद के डाइट का भी खास ध्यान रखते हैं। उनके डाइट प्लान में अंडे का सफेद भाग, ओटमील, ड्राइ फ्रूट, चिकन या मछली, हरी सब्जियां और प्रोटीन जरूर शामिल होती है।दोपहर के खाने में वो मछली और ब्रोकोली लेते हैं।
अपने खाने में टाइगर फाइबर वाले फूड को जरूर शामिल करते हैं। इसके अलावा वो अपनी नींद को लेकर भी काफी सजग रहते हैं। व्यस्त होने के बावजूद वो रात 10 बजे सो जाते हैं और सुबह 6 बजे उठते हैं।
प्रेम, संतोष
वार्ता
image