Saturday, Apr 20 2024 | Time 17:54 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


भाजपा ने राजग सरकार की उपलब्धियाें को पेश करना शुरू किया:मुंडे

औरंगाबाद, 14 फरवरी (वार्ता) महाराष्ट्र की महिला, बाल कल्याण एवं ग्रामीण विकास मंत्री पंकजा मुंडे-पालवे
ने “भारत के मन की बात-मोदी के साथ” तथा “काम करे जो, उम्मीद उसी से हो” नये प्रचार अभियान की शुरुआत आज पर्यटन के क्षेत्र में शुरू किया।
सुश्री मुंडे ने कहा कि तीन फरवरी को भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह और गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने दिल्ली में इस प्रचार अभियान की शुरुआत की थी।
सुश्री मुंडे ने गुरुवार को संवाददाताओं से कहा कि आगामी लोकसभा के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी जनता के बीच जायेगी और पांच वर्ष में किये गये काम का लेखा-जोखा रखेगी।
‘भारत के मन की बात मोदी के साथ’ थीम पर ‘आकांक्षा बाक्स’ द्वारा जनता के सुझाव को प्रधानमंत्री कार्यालय भेज दिया जायेगा जहां जनता की बात को भाजपा अपने चुनावी घोषणा पत्र में शामिल करेगी।
उन्होंने कहा कि पर्यटन विभाग की उन्हें जिम्मेदारी दी गयी है। होटल और उद्योग क्षेत्र से उन्हें कई सुझाव मिले हैं कि कैसे पर्यटन क्षेत्र को बढ़ाया और विकसित किया जा सकता है। उन्होंने स्वीकार किया कि औरंगाबाद महाराष्ट्र की पर्यटन राजधानी है जहां पर्यटकों की संख्या कम हुयी है इसलिए इस क्षेत्र में आधारभूत संरचना को विकसित करने और आंतरिक पर्यटन नेटवर्क को पूरे देश में बढ़ने की जरूरत है।
सुश्री मुंडे ने कहा कि उनकी पार्टी राजग सरकार के किये गये कार्यों को राज्य के सभी लोकसभा चुनाव क्षेत्रों में 400 डिजिटल रथ द्वारा रखना शुरू कर दिया है।
उन्होंने जनता से आग्रह किया कि आगामी लोकसभा के चुनाव में नरेन्द्र मोदी सरकार को वापस लाने के लिए सभी लोग अपने सुझाव ‘आकांक्षा बाक्स’ में डालें।
इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता डॉ भागवत कराड, राज्य के पार्टी प्रवक्ता शिरीश बोरालकर, विधायक अतुल सावे, कैज विधायक संगीता थोंबरे और राम बुधवंत उपस्थित थे।
त्रिपाठी.श्रवण
वार्ता
image