Wednesday, Apr 24 2024 | Time 10:10 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ का सीक्वल बनायेंगी जोया अख्तर

मुंबई, 15 फरवरी (वार्ता) बॉलीवुड निर्देशक जोया अख्तर अपनी सुपरहिट फिल्म ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ का सीक्वल बनाना चाहती है।
जोया अख्तर ने वर्ष 2011 में सुपरहिट फिल्म जिंदगी न मिलेगी दोबारा बनायी थी। फिल्म में ऋतिक रोशन, फरहान अख्तर, अभय देओल और कैटरीना कैफ ने मुख्य भूमिका निभायी थी। फिल्म की सफलता के बाद से ही लोग इसका सीक्वल बनाने की भी मांग कर रहे हैं। जोया अख्तर ने बताया है कि इस बारे में उनका क्या खयाल है।
जोया अख्तर ने कहा,“ मैं ऋतिक के साथ काम करने के लिए मर रही हूं। मैं उनके संग काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं और इसलिए मैं ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ का सीक्वल बनाने की सोच रही हूं.लेकिन मैं इस प्रोजेक्ट पर काम तब ही शुरू करूंगी, जब मुझे एक अच्छी स्क्रिप्ट मिलेगी। ऋतिक रोशन, कैटरीना कैफ, कल्कि कोचलिन और फरहान अख्तर मेरे लिए काफी स्पेशल हैं। मैं उनके साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हूं, मैं सिर्फ पैसों के लिए इस फिल्म का सीक्वल बनाने के बारे में नहीं सोच सकती।”
प्रेम.श्रवण
वार्ता
More News
राहुल गांधी महाराष्ट्र में दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे

राहुल गांधी महाराष्ट्र में दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे

24 Apr 2024 | 9:25 AM

मुंबई, 23 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी बुधवार को महाराष्ट्र में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।

see more..
image