Saturday, Apr 20 2024 | Time 04:15 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


आदित्य राय कपूर के साथ काम करेंगी सान्या मल्होत्रा

मुंबई 17 फरवरी (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री और दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा अपनी आने वाली फिल्म में आदित्य राय कपूर के साथ जोड़ी जमाने जा रही है।
'दंगल' और 'बधाई हो' जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकीं सान्या मल्होत्रा अब फिल्मकार अनुराग बसु की फिल्म में दिखाई देंगी। इस फिल्म में सान्या के साथ आदित्य नजर आएंगे। अभी तक इस फिल्म का नाम फाइनल नहीं हुआ है लेकिन फिल्म की ऑफिशल घोषणा हो चुकी है। दोनों ऐक्टर्स ने इस फिल्म के सेट से अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।
फोटो के साथ आदित्य ने लिखा है, 'एक नया सफर शुरू हुआ।' तस्वीर में आदित्य के साथ सान्या और अनुराग बसु दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म में सान्या-आदित्य के अलावा अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, फातिमा सना शेख और पंकज त्रिपाठी भी लीड रोल में दिखेंगे। इस डार्क कॉमिडी फिल्म को भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं।
अनुराग बसु ने फिल्म के बारे में बताया, 'मुझे बेहद खुशी है कि मैं इतने टैलंटेड ऐक्टर्स के साथ काम कर रहा हूं। इस फिल्म का म्यूजिक मेरे पुराने दोस्त प्रीतम ही देंगे। भूषण कुमार के साथ काम करने की भी मुझे बेहद खुशी है।'
प्रेम टंडन
वार्ता
More News
गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

19 Apr 2024 | 10:34 PM

नागपुर (महाराष्ट्र), 19 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं नागपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार नितिन गडकरी ने शुक्रवार को दावा किया कि पार्टी निश्चित रूप से चार सौ से अधिक लोकसभा सीटें हासिल करेगी और वह पांच लाख से अधिक वोटों के अंतर से विजयी होंगे।

see more..
2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

19 Apr 2024 | 10:30 PM

मुंबई, 19 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव विकासशील भारत और आत्मनिर्भर भारत के सपने को पूरा करने का चुनाव है।

see more..
image