Saturday, Apr 20 2024 | Time 01:17 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


बॉलीवुड को काफी मिस किया: प्रियंका चोपड़ा

मुंबई 01 मार्च (वार्ता) बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि उन्होंने हॉलीवुड फिल्मों में काम करने के दौरान बॉलीवुड को काफी मिस किया है।
प्रियंका काफी समय से बॉलीवुड से दूर है। वर्ष 2016 में प्रियंका अंतिम बार फिल्म जय गंगाजल में नजर आयी थी। हाल ही में उनकी एक हॉलीवुड फिल्‍म रिलीज हुई है। इसे ऑडियंस और क्रिटिक्‍स दोनों ने ही खूब सराहा। इसके पहले भी वह फिल्‍म 'बेवाच’ में नजर आयी थीं। इसमें भी उनके रोल को सभी ने काफी सराहा था।
वह सोनाली बोस की फिल्‍म 'द स्‍काई इज पिंक' से बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं। यह एक बायोग्राफिकल ड्रामा है जो कि मोटिवेशनल स्‍पीकर आयशा चौधरी की लाइफ पर बेस्‍ड है। प्रियंका ने हिंदी फिल्‍मों के प्रति अपने लगाव को भी शेयर किया।
अभिनेत्री ने कहा “मेरा हिंदी फिल्‍मों के प्रति गहरा लगाव है। मैंने हॉलीवुड फिल्‍में करने के दौरान इसे काफी मिस किया हालांकि मेरे लिए बॉलीवुड या हॉलीवुड जैसी कोई चॉइस नहीं है, ये बस फिल्‍मों का जादू है। दोनों ही देशों में मेरे करियर से मुझे बेहद प्‍यार है और जब तक लोग मुझे देखना पसंद करेंगे, मैं फिल्‍में करती रहूंगीं। फिल्‍म 'द स्‍काई इज पिंक' में प्रियंका के अलावा फरहान अख्‍तर भी नजर आएंगे। यह फिल्‍म 11 अक्‍टूबर 2019 को रिलीज होगी।
प्रेम, यामिनी
वार्ता
More News
गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

19 Apr 2024 | 10:34 PM

नागपुर (महाराष्ट्र), 19 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं नागपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार नितिन गडकरी ने शुक्रवार को दावा किया कि पार्टी निश्चित रूप से चार सौ से अधिक लोकसभा सीटें हासिल करेगी और वह पांच लाख से अधिक वोटों के अंतर से विजयी होंगे।

see more..
2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

19 Apr 2024 | 10:30 PM

मुंबई, 19 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव विकासशील भारत और आत्मनिर्भर भारत के सपने को पूरा करने का चुनाव है।

see more..
image