Thursday, Mar 28 2024 | Time 20:28 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


बलीराजा पार्टी ने सात राज्यों में लोकसभा चुनाव लड़ने की घोषणा की

कोल्हापुर, 18 मार्च (वार्ता) किसानों की ‘बलीराजा पार्टी’ ने जनता के अधिकार के लिए सात राज्यों में लोकसभा चुनाव लड़ने की सोमवार को घोषणा की।
बलीराजा पार्टी के (कोंकण मंडल) के अध्यक्ष यशवंत म्हाडिक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने 2014 का लोकसभा का चुनाव कांग्रेस की आलोचना करके जीता था लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार ने वादे पूरे नहीं किये।
श्री म्हाडिक ने कहा कि श्री मोदी सरकार युवकों को रोजगार देने में पूरी तरह विफल रही है। उन्होंने कहा कि राज्य शिक्षा और राजस्व मंत्री भी युवकों से कहते हैं कि नौकरी के पीछे मत भागो, उद्योग लगाओ लेकिन सरकार केवल बड़े उद्योगपतियों को ही सुविधा प्रदान करती है। छोटे उद्याेग चलाने वालों को सरकार ने परेशान कर दिया है।
उन्होंने कहा कि पार्टी बिहार में 21, उत्तराखंड में आठ, झारखंड में नौ, उत्तर प्रदेश में 21, मध्य प्रदेश में सात, राजस्थान में सात और महाराष्ट्र में 17 सीटों पर लोकसभा उम्मीदवार उतारेगी।
महाराष्ट्र के कोल्हापुर, हटकंगले, सतारा, माढ़ा, बारामती, शुरुर, मावल, शिर्डी, रायगढ़, मुंबई (उत्तर-पूर्व), नागपुर, वर्धा, गढ़चिरोली, अकोला, बुलढाना, भंडारा-गोंदिया और नांदेड़ लोकसभा क्षेत्र में पार्टी अपना उम्मीदवार खड़ा करेगी।
त्रिपाठी.श्रवण
वार्ता
image