Wednesday, Apr 24 2024 | Time 06:32 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


आत्मकथा लिख रही है शर्मिला टैगोर

मुंबई 19 मार्च (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री शर्मिला टैगौर इन दिनों आत्मकथा लिख रही है।
शर्मिला टैगोर ने आत्मकथा लिखने की शुरुआत कर दी है। आत्मकथा का टाइटल 'ऐक्सिडेंटल ऐक्ट्रेस' हो सकता है। शर्मीला टैगोर आत्मकथा के नाम को लेकर अपने चाहने वालों का ऑपिनियन पोल भी ले सकती हैं।
शर्मिला ने कहा ,मैंने अभी ही लिखने की शुरुआत की है, मुझे नहीं लगता कि कब तक सामने आएगी, मैं जल्दबाजी में बिल्कुल भी नहीं हूं, लेकिन एक दिन जरूर आपके सामने होगी मेरी किताब। आत्मकथा का नाम तो दर्शकों पर होगा, जो वह सुझाव देंगे, वही नाम रखूंगी। शायद मैं किताब के टाइटल के लिए एक ऑपिनियन पोल ले लूं। वैसे मुझे लगता है ऐक्सिडेंटल ऐक्ट्रेस सही नाम होगा हा हा हा।
शर्मिला से जब पूछा गया कि इन दिनों तो खुद की कहानी पर फिल्म बनाने का भी खूब चलन है, आप खुद पर बायॉपिक बनवाना चाहेंगी? शर्मिला ने जवाब में कहा ,जब समय आएगा तो कोई न कोई बना लेगा। यह सब बहुत हार्डकोर बिजनस से जुड़ी चीजे हैं। हार्डकोर बिजनस से जुड़े लोग अच्छी तरह जानते हैं कि क्या बिकेगा और क्या नहीं। इस काम के लिए पैसे वाला व्यक्ति सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है। जब उनको लगेगा कि हमारी कहानी दुनिया को सुनाना जरूरी है और इसे लोग पसंद करेंगे, तब वह बायॉपिक बनाएंगे।
शर्मिला टैगोर ने कहा मेरे करियर में यादगार लम्हें बहुत सारे हैं, रही बात फिल्मों की तो जिन फिल्मों में मैंने काम किया है, वह सभी फेवरेट हैं। सभी फिल्में मेरे बच्चों की तरह हैं, जैसे मैं अपने बच्चों में किसी एक को फेवरेट नहीं कह सकती, ठीक उसी तरह फिल्मों के लिए भी है। इतने कम समय में कुछ बताना मुश्किल है।
प्रेम राम
वार्ता
image