Tuesday, Apr 23 2024 | Time 11:36 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


रणबीर और अजय को लेकर फिल्म बनायेंगे लव रंजन

मुंबई, 28 मार्च (वार्ता) बॉलीवुड निर्देशक लव रंजन रॉकस्टार रणबीर कपूर और सिंघम स्टार अजय देवगन को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं।
प्यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी सुपरहिट फिल्में बना चुके लव रंजन की अगली फिल्म में रणबीर कपूर और अजय देवगन की जोड़ी होगी। दोनों इससे पहले प्रकाश झा की राजनीति में साथ दिख चुके हैं। दोनों ने अपनी डेट्स लॉक कर दी है। ये फिल्म इस साल दिसंबर में शुरू होगी और अगले साल इस फिल्म की शूटिंग ख़त्म कर ली जायेगी।
ये एक एक्शन फिल्म होगी और बजट भी 100 करोड़ से अधिक का होगा। लव रंजन ने फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी कर ली है। जल्द ही फिल्म के एक्शन सीन्स के लिए इंटरनेशनल स्तर के स्टंटमैन हायर किये जाएंगे। फिल्म में रोमांस का ही स्कोप है लेकिन अब तक हीरोइन फाइनल नहीं हुई है। इस फिल्म को लेकर काफ़ी चर्चा इसलिए भी थी क्योंकि ऐसी ख़बर थी कि रणबीर कपूर भी 'दे दे प्यार दे' फिल्म में हैं लेकिन बाद में निर्माता लव रंजन ने स्पष्ट किया कि रणबीर कपूर और अजय देवगन के साथ एक फिल्म अलग से बनाई जा रही है।
लव रंजन ने अजय देवगन स्टारर फिल्म 'दे दे प्यार दे' को भी प्रोड्यूस किया है। इस रोमांटिक कॉमेडी में उनके साथ तब्बू और रकुल प्रीत सिंह भी हैं। यह फिल्म 17 मई को रिलीज़ होगी।
प्रेम, शोभित
वार्ता
image