Wednesday, Apr 24 2024 | Time 08:21 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


अमृता प्रीतम का किरदार निभाने के लिये दीपिका ने रखी शर्त

मुंबई, 28 मार्च (वार्ता) बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण ने कवियत्री अमृता प्रीतम का किरदार निभाने के लिये
शर्त रखी है।
बॉलीवुड फिल्मकार संजय लीला भंसाली गीतकार साहिर लुधियानवी और कवियत्री अमृता प्रीतम के जीवन पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म में अभिषेक बच्चन साहिर का किरदार निभाएंगे। वहीं, अमृता प्रीतम के रोल में तापसी पन्नू नजर आएंगी। लेकिन अब चर्चा है कि फिल्म में तापसी की जगह दीपिका पादुकोण नजर आ सकती हैं। चर्चा है कि दीपिका ने फिल्म में काम करने के लिए एक शर्त भी रखी है।
कहा जा रहा है कि फिल्म में दीपिका, अमृता प्रीतम का रोल निभा सकती हैं। संजय लीला भंसाली भी पद्मावत फिल्म के बाद एक बार फिर दीपिका के साथ फिर काम करना चाहते हैं। अमृता के रोल के लिए दीपिका भी गंभीरता से विचार कर रही हैं। दीपिका ने फिल्म करने से पहले एक शर्त रखी है कि फिल्म का नाम साहिर लुधियानवी से बदलकर दोनों यानी साहिर और अमृता के नाम पर रखा जाए। बताया जाता है कि भंसाली ने इसके लिए अपनी हामी भर दी है।
भंसाली ने कहा, “साहिर साहब हमारे सबसे प्रतिभाशाली कवि गीतकारों में से एक थे। उनके छंद आज भी प्रेरणादायक हैं। ऐसे में उनकी लव स्टोरी को बड़े पर्दे पर दिखाना बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। इसलिए मैं इसे जल्दबाजी में नहीं बनाना चाहता हूँ।”
प्रेम, शोभित
वार्ता
image