Saturday, Apr 20 2024 | Time 01:19 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


अभी रिटायरमेंट का इरादा नहीं : सरोज खान

मुंबई, 29 मार्च (वार्ता) बॉलीवुड की जानी मानी डांस कोरियोग्राफर सरोज खान का कहना है कि अभी उनका रिटायरमेंट का कोई इरादा नही है।
सरोज खान ने फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है। पिछले साल प्रदर्शित फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में आमिर खान, अमिताभ बच्चन और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका निभाई। इस फिल्म के रिलीज होने के बाद से चर्चा हो रही थी कि सरोज खान की तबियत ठीक नहीं रहती और वें अब अपने काम से रिटायर होना चाहती हैं। सरोज खान ने खुलासा कर बताया किया कि ऐसी कोई बात नहीं है।
सरोज खान ने कहा कि 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में वह कैटरीना कैफ के डांस पर काम करने वाली थीं, लेकिन उनको रिप्लेस कर दिया गया और इसके पीछे की वजह उन्होंने कैटरीना कैफ को बताया।उन्होंने बताया कि कैटरीना ने कहा कि वे बिना अभ्यास के डांस नहीं करेंगी, जिसके बाद सरोज खान की जगह प्रभुदेवा को कोरियोग्राफर चुना गया। सरोज खान कहा कि ऐसी चीजे होती रहती हैं और ना ही वो कभी किसी के ऑफिस में जा कर काम मांगती हैं। उनका मानना है कि उनका काम उनके लिए बोलता है और कहा कि सिफारिश या किसी के पास जा कर काम मांगने की जरूरत नहीं हैं।
प्रेम, शोभित
वार्ता
More News
गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

19 Apr 2024 | 10:34 PM

नागपुर (महाराष्ट्र), 19 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं नागपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार नितिन गडकरी ने शुक्रवार को दावा किया कि पार्टी निश्चित रूप से चार सौ से अधिक लोकसभा सीटें हासिल करेगी और वह पांच लाख से अधिक वोटों के अंतर से विजयी होंगे।

see more..
2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

19 Apr 2024 | 10:30 PM

मुंबई, 19 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव विकासशील भारत और आत्मनिर्भर भारत के सपने को पूरा करने का चुनाव है।

see more..
image