Wednesday, Apr 24 2024 | Time 09:43 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


कहो ना प्यार है में काम नहीं करने का नहीं अफसोस : करीना

मुंबई, 29 मार्च (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर का कहना है कि उन्हें फिल्म कहो ना प्यार है में काम नहीं करने का अफसोस नहीं है।
करीना कपूर और अमीषा पटेल ने वर्ष 2000 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। करीना कपूर ने अभिषेक बच्चन के साथ जहां फिल्म 'रेफ्यूजी' से डेब्यू किया वहीं अमीषा ने रितिक रोशन के साथ 'कहो ना प्यार है' से फिल्मों में अपनी पारी की शुरुआत की। अमीषा की फिल्म उस दौर में सबसे बड़ी हिट रही जबकि करीना की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। शायद करीना को बाद में अपने इस फैसले पर अफसोस भी हुआ होगा, हालांकि करीना ऐसा नहीं मानती है।
करीना ने कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि उन्होंने फिल्म 'कहो ना प्यार है' में काम नहीं किया क्योंकि फिल्म के मेकर्स ने इस फिल्म में अमीषा के लुक पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दिया था। फिल्म में ऐसे कई सीन थे जहां अमीषा के चेहरे पर पिंपल्स और अंडर-आई बैग्स दिखाई दे रहे थे और इसे मेकर्स ने इग्नोर कर दिया था।
प्रेम, शोभित
वार्ता
More News
राहुल गांधी महाराष्ट्र में दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे

राहुल गांधी महाराष्ट्र में दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे

24 Apr 2024 | 9:25 AM

मुंबई, 23 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी बुधवार को महाराष्ट्र में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।

see more..
image