Saturday, Apr 20 2024 | Time 03:01 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


जाह्नवी के साथ हॉरर कॉमेडी फिल्म में काम करेंगे राजकुमार राव

मुंबई 30 मार्च (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव हॉरर कॉमेडी फिल्म में जाह्नवी कपूर के साथ काम करने जा रहे हैं।
बॉलीवुड फिल्म दिनेश विजान हॉरर कॉमेडी फिल्म ''रूह-अफ्जा' बनाने जा रहे हैं। फिल्म में राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की मुख्य भूमिका होगी। 'स्त्री' के बाद यह राजकुमार की दूसरी हॅारर कॅामेडी फिल्म होगी। फिल्म के निर्माता दिनेश विजान ने कहा , “फिल्म के लिये हमें ऐसे अभिनेताओं की जरूरत थी, जो अपनी भूमिकाओं में सहजता से ढल जाए। राजकुमार राव और वरुण शानदार अभिनेता हैं। दोनों अपने अंदाज में बेहतरीन कॉमेडी करते हैं। जाह्नवी इस फिल्म में दो किरदारों-रूही और अफसाना के रूप में नजर आएंगी।
निर्माता ने कहा “, 'मुख्य नायिका के तौर पर हमें ऐसे कलाकार की जरूरत थी जो दो अलग तरह के व्यक्तित्व वाले किरदार को सहजता से निभा सके और जाह्ववी इसमें खरी उतरीं। वह वास्तव में किरदार से जुड़ गईं। फिल्म की पटकथा में ताजगी, नयापन है और अभिनेत्री भी ऐसी ही हैं।”
बताया जा रहा है कि दिनेश विजान और मृगदीप सिंह लांबा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन नवोदित निर्देशक हार्दिक मेहता करेंगे। फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश में जून के महीने से शुरू होगी और फिल्म के 20 मार्च, 2020 तक रिलीज होने की उम्मीद है।
प्रेम, नीरज
वार्ता
More News
गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

19 Apr 2024 | 10:34 PM

नागपुर (महाराष्ट्र), 19 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं नागपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार नितिन गडकरी ने शुक्रवार को दावा किया कि पार्टी निश्चित रूप से चार सौ से अधिक लोकसभा सीटें हासिल करेगी और वह पांच लाख से अधिक वोटों के अंतर से विजयी होंगे।

see more..
2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

19 Apr 2024 | 10:30 PM

मुंबई, 19 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव विकासशील भारत और आत्मनिर्भर भारत के सपने को पूरा करने का चुनाव है।

see more..
image