Friday, Apr 19 2024 | Time 19:19 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


रणबीर और दीपिका की जोड़ी फिर मचायेगी धूम!

मुंबई 31 मार्च (वार्ता) बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर और डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण की जोड़ी एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचाती नजर आ सकती है।
रणबीर और दीपिका की जोड़ी को दर्शक बेहद पसंद करते रहे हैं। दोनों साथ में 'ये जवानी है दीवानी' ,'बचना ए हसीनों' और 'तमाशा' जैसी फिल्में दे चुके हैं। रणबीर और दीपिका ब्रेकअप के बाद भी अच्छे दोस्त रहे हैं। हाल ही में दोनों एक पेंट कंपनी के कमर्शियल एड में भी नज़र आए थे।
रणबीर और दीपिका एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर अपनी केमिस्ट्री का जादू बिखेरते हुए नज़र आ सकते हैं। लव रंजन की फिल्म में दोनों एक बार फिर लीड भूमिका में नज़र आ सकते हैं। इस फिल्म में अजय देवगन का भी अहम रोल होगा।
बताया जा रहा है कि यह एक्शन थ्रिलर फिल्म साल के अंत में फ्लोर पर जा सकती है। दीपिका फिलहाल अपनी पहली प्रोडक्शन फिल्म छपाक की शूटिंग में बिजी है जिसे दिल्ली में शूट किया जा रहा है। इसके अलावा अजय देवगन तानाजी की शूटिंग में व्यस्त हैं। वहीं रणबीर 'ब्रहास्त्र' और 'शमशेरा' जैसी फिल्मों के चलते बिजी चल रहे हैं। ऐसे में ये फिल्म साल के अंत में ही फ्लोर पर जाएगी जब सभी सितारे अपनी कमिटमेंट्स से फ्री हो जाएंगे।
प्रेम, नीरज
वार्ता
image