Wednesday, Apr 24 2024 | Time 13:53 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


श्रीदेवी की आखिरी फिल्म चीन में होगी रिलीज

मुंबई 05 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड की दिंवगत अभिनेत्री श्रीदेवी की अंतिम फिल्म ‘मॉम’ मदर्स डे के अवसर पर चीन में रिलीज की जायेगी।
श्रीदेवी का पिछले साल फरवरी में निधन हो गया था। उनकी अंतिम फिल्म मॉम थी जिसमें उनकी अदाकारी को खासी प्रशंसा मिली थी। इसके लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड से भी नवाजा गया था। अब उनकी इस आखिरी फिल्म को मदर्स डे पर चीन में रिलीज किया जाएगा।
जी स्टूडियो की हेड विभा चोपड़ा ने बताया,“हम एक स्पेशल डेट पर मॉम को चीन में रिलीज करने के लिए का प्लान कर रहे थे जिससे फिल्म के अच्छे प्रदर्शन करने की संभावना बने। सभी मांताओं को श्रृद्धांजलि देने के लिए हमने चीन में इसे 10 मई को रिलीज करने का फैसला लिया है।”
रवि उदयावर के निर्देशन में बनी फिल्म में श्रीदेवी ने एक स्कूल टीचर का किरदार निभाया था। फिल्म में दिखाया गया था कि श्रीदेवी की बेटी के साथ कुछ लोग मिलकर दुष्कर्म कर देते हैं। इसके बाद वह बेटी को न्याय दिलाने के लिए काफी संघर्ष करती हैं। फिल्म में सजल अली ने उनकी बेटी का किरदार निभाया था। इसमें श्रीदेवी के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अक्षय खन्ना, अदनान सिद्दीकी ने भी अहम भूमिका निभायी थी।
इससे पहले मॉम को पोलैंड, रसिया, यूके, यूएस, सिंगापुर और चेक रिपब्लिक में रिलीज किया जा चुका है।
प्रेम.संजय
वार्ता
image