Thursday, Mar 28 2024 | Time 20:48 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


श्रद्धा कपूर को अच्छी दोस्त मानती है परिणीति चोपड़ा

मुंबई 11 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा, श्रद्धा कपूर को अच्छी दोस्त मानती है।
परिणीति चोपड़ा ने सानिया नेहवाल की बायोपिक की शूटिंग शुरु की है। इस फिल्म के लिए पहले श्रद्धा कपूर को कास्ट किया गया था हालांकि बात नहीं बनी और यह रोल परिणीति की झोली में चला गया। माना जा रहा था कि परिणीति के इस फिल्म में काम करने के कारण श्रद्धा और उनके बीच सब कुछ सही नहीं चल रहा है लेकिन एक इंटरव्यू में परिणीति ने श्रद्धा को अपना दोस्त बताया है।
परिणीति से जब पूछा गया कि इंडस्ट्री में उनके दोस्त कौन-कौन हैं तो उन्होंने कहा कि श्रद्धा, सोनाक्षी सिन्हा और आलिया भट्ट मेरे अच्छे दोस्त हैं। बॉलीवुड में इस बात की खूब चर्चा होती है कि इंडस्ट्री में एक्ट्रेसेस की एक दूसरे के साथ बनती नहीं है लेकिन युवा पीढ़ी फिर चाहे वो अभिनेत्रियां हो या फिर एक्टर्स, सभी एक दूसरे के साथ कंफर्टेबल हैं और कई सितारों की तो आपस में अच्छी दोस्ती भी है. जब से मैंने अपने प्रोफेशनल करियर की शुरुआत की है, उसके बाद से ही हमारी तुलना प्रोफेशनल स्तर पर ही होती रही है और मुझे लगता है कि ये एक हेल्दी कंपटीशन को दर्शाता है।
परिणीति ने इस फिल्म के लिए अपनी कड़ी ट्रेनिंग के बारे में भी बात की। परिणीति ने कहा कि वह हर रोज पांच बजे उठती हैं, इसके बाद वे वर्कआउट करती हैं और फिर छह बजे वे कोर्ट पहुंचती हैं और दो घंटे कड़ी ट्रेनिंग करती हैं। उऩ्होंने कहा कि 'किसी तरह का भटकाव ना हो, इसके लिए हमने कोर्ट्स को बुक किया हुआ है। मुझे इस तरह की अनुशासित भरी ज़िंदगी अगले नौ महीनों तक गुजारनी पड़ेगी और मैं इसे लेकर बेहद उत्साहित हूं।
प्रेम, उप्रेती
वार्ता
image