Thursday, Apr 25 2024 | Time 21:29 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


शाहरुख-आमिर को लेजेंड मानते हैं सलमान

मुंबई 13 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान को लेजेंड मानते हैं।
सलमान खान को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुये तीन दशक हो गये हैं। सलमान ने अपनी एक्टिंग, फिजीक और लुक्स से इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल किया है। उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उन्होंने अपने करियर, एक्टिंग और फिल्मों के बारे में बातों के साथ साथ शाहरुख खान और आमिर खान के बारे में भी बातें की।
सलमान ने कहा ,शाहरुख खान लेजेंड हैं। साथ ही आमिर खान भी। दोनों की एक-दो बुरी फिल्में हो सकती हैं लेकिन वे हमेशा शानदार वापसी करते हैं। दरअसल, टेंशन तो मेरी है। आमिर और शाहरुख को अपना क्राफ्ट पता है। मैंने लोगों से अपने बारे में सुना है कि वे मेरे लिए ऐसा नहीं सोचते। मेरे साथ सीन ये है कि मैं औसत दर्जे के टैलेंट और लक की वजह से फिल्म जगत में बना रहा हूँ। मुझे सही तरीके से ये पता भी नहीं है कि मैं कैसे सर्वाइव कर रहा हूं लेकिन मैं कर रहा हूं। मेरे अप्स और डाउन्स होते रहते हैं। भगवान की दुआ से मेरी फैन फॉलोइंग तगड़ी है।
सलमान ने कहा दर्शक पैसा देकर मेरी फिल्में देखने जाते हैं। वे टेलीविजन पर भी मुझे देखना पसंद करते हैं। इसके अलावा वे मुझे शो में भी देखते हैं। मुझे नहीं पता ये कब तक चलेगा लेकिन जब तक चल रहा है मेरा पूरा प्रयास अपना बेस्ट देने पर है। सलमान खान की फिल्म भारत 05 जून को रिलीज होने जा रही है।यह फिल्म साउथ कोरियन फिल्म ओड टू माई फादर का रीमेक है। फिल्म में सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ, दिशा पाटनी, जैकी श्राफ, तब्बू और सुनील ग्रोवर भी अहम रोल में होंगे।
प्रेम, उप्रेती
वार्ता
image