Friday, Apr 26 2024 | Time 05:14 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


पानीपत के लिये मराठी सीख रही है कृति सैनन

मुंबई 14 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन अपनी आने वाली फिल्म पानीपत के लिये मराठी सीख रही है।
कृति सैनन पिछली बार फिल्म ‘लुका छुपी’ में नजर आयी थी। कृति इस समय अपनी अगली फिल्म ‘पानीपत’ की शूटिंग की तैयारी कर रही हैं। इस पीरियड ड्रामा फिल्म में उनकी भूमिका उनके अब तक के किरदारों से बिल्कुल अलग है। इस फिल्म में पहली बार वह मराठी किरदार में नजर आएंगी।
कृति को एक पुराने जमाने के मराठी किरदार को निभाना दिलचस्प लगा। उन्होंने कहा कि उन्हें बिल्कुल भी मराठी बोलनी नहीं आती है, हालांकि अब उन्होंने फिल्म में मराठी बोलने के लिए एक ट्यूटर की मदद लेनी शुरू कर दी है। वह सीन की शूटिंग के दौरान भी ट्यूटर को अपने साथ रखती हैं जिससे जान सकें कि मराठी शब्दों का ठीक तरह से कैसे उच्चारण करना है।
उन्होंने फिल्म में अपने सीन के बारे में भी बात करते हुए बताया कि फिल्म में उनका तलवारबाजी वाला सीन भी है। इससे पहले उन्होंने कभी भी तलवारबाजी नहीं की थी। इस सीन की शूटिंग के लिए कृति काफी उत्साहित थीं। उनका कहना है कि ‘नौवारी’ साड़ी पहनकर यह सीन करना काफी कठिन था।
उल्लेखनीय है कि ‘पानीपत’ का निर्देशन आशुतोष गोवारिकर कर रहे हैं। इस फिल्म में अर्जुन कपूर और संजय दत्त भी दिखाई देंगे। बताया जा रहा है कि यह फिल्म इस साल 6 दिसंबर को रिलीज की जाएगी।
प्रेम, उप्रेती
वार्ता
image