Thursday, Apr 18 2024 | Time 23:46 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


राजनीति के बारे में बात नहीं करना चाहते हैं सनी देओल

मुंबई 20 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड के माचो मैन सनी देओल राजनीति के बारे में बात नहीं करना चाहते हैं।
इन दिनों देश में चुनाव का माहौल गर्म है। इस बार कई बॉलीवुड स्टार्स भी चुनावी बहसों में खुलकर अपनी राय रख रहे हैं, लेकिन कुछ ऐक्टर्स ऐसे भी हैं, जो राजनीति और उससे जुड़े मुद्दों पर चुप ही रहना पसंद करते हैं। इन्हीं में से एक हैं, बॉलिवुड स्टार सनी देओल। सनी देओल के पिता धर्मेंद्र लोकसभा सांसद रह चुके हैं। धर्मेन्द्र पिछले दिनों मथुरा में अपनी पत्नी हेमा मालिनी के लिए चुनाव प्रचार में भी सक्रिय रहे थे।
सनी देओल भी राजनीति में हाथ आजमाना चाहेंगे? क्या पॉलिटिक्स की ओर उनका भी रुझान है? यह पूछे जाने पर सनी देओल ने कहा देखिए, क्या है, क्या होगा, यह बहुत पर्सनल चीज है। मैं इन चीजों के बारे में बात करना नहीं चाहता, क्योंकि इसका कोई मतलब नहीं है। लोग मुझे प्यार करते हैं क्योंकि मैं एक ऐक्टर हूं। लोग मुझे मेरे काम से प्यार करते हैं, वे मेरे काम को इंजॉय करते हैं, इसलिए मुझे प्यार करते हैं। यदि जो मैं करता हूं, वह उन्हें पसंद नहीं आता, तो मैं उन्हें फोर्स नहीं कर सकता कि वे मुझे प्यार करें।'
सनी देओल जल्द ही फिल्म ब्लैंक में नजर आने वाले हैं। आतंकवाद के मुद्दे को उठाती इस फिल्म से डिंपल कपाड़िया के भांजे करण कपाड़िया डेब्यू कर रहे हैं। सनी ने फिल्म में पुलिस अधिकारी की जबकि करण एक सुसाइड बॉम्बर की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में इशिता दत्ता और करणवीर शर्मा के भी महत्वपूर्ण करिदार हैं। 'ब्लैंक' 03 मई को रिलीज होगी।
प्रेम, यामिनी
वार्ता
image