Saturday, Apr 20 2024 | Time 17:24 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


राकांपा के विधायक क्षीरसागर शिव सेना में शामिल

बीड़, (महाराष्ट्र) 22 मई (वार्ता) राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (रकांपा) के बीड़ जिला के विधायक जयदत्त क्षीरसागर आज पश्चिमी उपनगर बान्द्रा स्थित उद्धव ठाकरे के घर मातोश्री में जाकर पार्टी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के समक्ष शिव सेना में शामिल हो गये।
शिव सेना में शामिल होने से पहले श्री क्षीरसागर शिव सेना के नेता मिलिंद नार्वेकर के साथ विधानसभा के अध्यक्ष हरीभाऊ बागड़े से मुलाकात की और अपना इस्तीफा उन्हें सौंप दिया।
श्री क्षीरसागर ने कहा कि बीड़ में धनंजय मुंडे और अन्य नेताओं के तवज्जो नहीं देने और उनके समर्थकों के साथ सौतेला व्यवहार के कारण पिछले दो वर्ष से उन्होंने पार्टी की गतिविधियां छोड़ दी थी।
बीड़ में मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडनवीस समेत सत्ताधारी पार्टी के कई कार्यक्रमों में श्री क्षीरसागर शामिल हो चुके थे।
पिछले माह लोकसभा के चुनाव के दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार डॉ. प्रीतम मुंडे का समर्थन किया था और उनके पक्ष में बीड़ में चुनाव प्रचार भी किया था।
औरंगाबाद में चंद्रकांत खैरे के पक्ष में शिव सेना अध्यक्ष जब प्रचार के लिए गये थे तब श्री क्षीरसागर 19 अप्रैल को मंच साझा किया था।
कांग्रेस के पूर्व सांसद केसरकाकू के पुत्र हैं श्री क्षीरसागर, श्री काकू का बीड़ जिला में काफी प्रभाव था और पिछले चार दशक से वह राजनीति मे थे तथा कांग्रेस-राकांपा के समय मंत्री भी रहे।
बीड़ जिला में श्री काकू शैक्षिक, सहकारिता एवं अन्य क्षेत्र से जुड़े रहे। श्री क्षीरसागर के भाई भारत भूषण क्षीरसागर भी शिव सेना में शामिल हो गये।
त्रिपाठी.श्रवण
वार्ता
image