Tuesday, Apr 23 2024 | Time 15:56 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


साइना की बायोपिक के लिये हमेशा ट्रेनर साथ रखेंगी परिणीति

मुंबई 31 मई (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने साइना नेहवाल की बायोपिक के लिये हमेशा ट्रेनर को साथ में रखने का फसला किया है।
परिणीति चोपड़ा बैडमिंटन आइकॉन साइना नेहवाल के जीवन पर बनने वाली महत्वकांक्षी बायोपिक में काम करने जा रही है। परिणीति फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले वह अपने अन्य प्रोजेक्ट्स को पूरा करना चाहती हैं। परिणीति चाहती हैं कि उनके अन्य प्रोजेक्ट्स साइना नेहवाल की बायोपिक में उनकी प्रशिक्षण में बाधा ना बने। परिणीति पहले अपनी आने वाली फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ को प्रमोट करेंगी और फिर सीधे लंदन में ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ के आधिकारिक रीमेक की शूटिंग करेंगी।
परिणीति जानती हैं कि साइना के लिए अपनी फिटनेस ट्रेनिंग जारी रखना चुनौतीपूर्ण होगा इसके लिए उन्होंने एक नई योजना बनाई है। परिणीति को बैडमिंटन के खेल में महारथ हासिल करने के साथ-साथ साइना नेहवाल की बॉडी लैंग्वेज भी अपनानी होगी। परिणीति, साइना की बॉडी लैंग्वेज को तो आसानी से अपना लेंगी, लेकिन फिटनेस स्तर को हासिल करना और खुद को साइना की तरह ट्रेन करना सबसे चुनौतीपूर्ण होगा। साइना जिस तरह का खेल खेलती हैं उसके लिए उन्होंने अपनी जिंदगी का हर एक दिन प्रशिक्षण लेने में बिताया है और अब परी को स्क्रीन पर उसे दोहराना होगा। यह निश्चित रूप से किसी भी एक्टर के लिए आसान काम नहीं है।
परिणीति को इसके लिए पूरी साल लगातार ट्रेन होना और ठीक तरह से खाना होगा। इसका एहसास परिणीति को है इसलिए उन्होंने अपने साथ हमेशा ट्रेनर को रखने का फैसला किया है जिससे वह हर समय उनकी डाइट का ध्यान रख सके। ताकि साइना की शूटिंग शुरू होने से पहले वह अपने फिटनेस लक्ष्यों का हासिल कर सकें।
प्रेम राम
वार्ता
image