Saturday, Apr 20 2024 | Time 21:32 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


सलमान के साथ बिगबॉस होस्ट करेंगी कैटरीना

मुंबई 31 मई (वार्ता) बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ दबंग स्टार सलमान खान के साथ बिग बॉस सीजन 13 को होस्ट कर सकती है।
छोटे पर्दे का मशहूर शो बिग बॉस का सीजन 13 जल्द शुरू होने जा रहा है। इस टीवी शो की तैयारियां शुरू हो गई हैं। शो को होस्ट कर रहे सलमान खान इस बार कई बदलाव करने जा रहे है। पहले चर्चा थी कि सलमान के इस टीवी शो में इस बार कॉमनर्स का कॉन्सेप्ट खत्म किया जाएगा। इस टीवी शो से जुड़ी एक नई खबर सामने आई है।
चर्चा है कि इस बार सलमान इस टीवी शो को अकेले होस्ट नहीं करेंगें। बताया जा रहा है कि इस बार सलमान खान इस टीवी शो में बड़ा बदलाव करने की तैयारी में है। कहा जा रहा है कि सलमान को महसूस हुआ कि इस टीवी शो में नयापन लाने के लिए बदलाव की जरुरत है और मेकर्स को एक साथ में फीमेल को-होस्ट रखनी चाहिए। अब तक कुछ तय नहीं है लेकिन इस बारे में चर्चाएं हो रहीं है। सलमान खान ‘बिग बॉस 13’ में फीमेल को-होस्ट की बात कर रहे हैं तो ऐसा लगता है कि कैटरीना कैफ से अच्छा और कौन होगा, तो यदि कैटरीना ,सलमान के साथ आती हैं तो देखना काफी दिलचस्प होगा। सलमान और कैटरीना की जोड़ी वाली फिल्म ‘भारत’ 05 जून को प्रदर्शित होगी।
प्रेम
वार्ता
image