Friday, Apr 19 2024 | Time 18:52 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


अपने फैसले खुद लेती है दिशा पटानी

मुंबई 03 जून (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी का कहना है कि वह अपने करियर के लिये सभी फैसले खुद लेती है।
दिशा पटानी ने वर्ष 2016 में प्रदर्शित फिल्म एमएस धोनी से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की। दिशा ने कम समय में ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। उन्होंने अपने करियर के बारे में कई बातें साझा की हैं। दिशा ने बताया कि वो अपने करियर को लेकर अपने करीबी दोस्त टाइगर श्रॉफ से सलाह लेती हैं।
दिशा से पूछा गया कि उनके करीबी दोस्त टाइगर श्रॉफ फिल्मी बैकग्राउंड से ताल्लुक रखते हैं, तो क्या वो कभी टाइगर से अपने करियर को लेकर कोई सलाह लेती हैं। इसपर दिशा ने बताया कि उनकी जिंदगी और फिल्मों से जुड़ा हर फैसला वो खुद लेती हैं।
दिशा ने कहा, ‘‘जिंदगी में मैंने जो भी फैसले लिए हैं, वो सब मेरे हैं।” जब आप किसी फिल्म या प्रोजेक्ट से जुड़ते हो तो वो सभी आपकी प्रतिबद्धता होती है। आपको दिन और रात कभी भी काम करना पड़ सकता है, आपको इस बात का ध्यान रखना होता है। आप जो कर रहे हैं अगर वही आपको पसंद नहीं है, तो यह बहुत मुश्किल होता है।
दिशा और टाइगर की दोस्ती किसी से छिपी नहीं है। टाइगर और दिशा को अक्सर ही एक साथ देखा जाता है। हालांकि, दोनों ने कभी अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया। उन्होंने हाल ही में यह बात कुबूल की थी कि वो टाइगर को प्रभावित करने की काफी कोशिश करती हैं, लेकिन टाइगर को इंप्रेस करना बहुत मुश्किल है।
प्रेम, उप्रेती
वार्ता
image