Thursday, Apr 25 2024 | Time 10:53 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


भारत का लुक परिवार वालों से प्रेरित: सलमान

मुंबई 03 जून (वार्ता) बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म ‘भारत’ में उनका लुक उनके परिवार वालों से ही प्रेरित है।
सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भारत के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म भारत 05 जून को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में सलमान खान पांच अलग-अलग लुक्स में नजर आएंगे। फिल्म में वह 17 से लेकर 80 साल तक के शख्स का किरदार निभाते दिखेंगे।
उन्होंने हाल ही में बताया था कि ‘भारत’ उनके करियर की अब तक की सबसे मुश्किल फिल्म रही है। उन्हें बार-बार वजन घटाना और बढ़ाना पड़ा है। सलमान ने बताया, “मैं हर फिल्म के लिए यह कहता हूं। ऐसा लगता है कि बहुत मेहनत की है... ऐसा नहीं लगना चाहिए कि आसानी से कर लेता है... मेहनत दिखनी चाहिए, निष्ठा दिखनी चाहिए, वो पसीना, वो खून फिल्म में दिखना चाहिए।”
अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित फिल्म भारत के लिए सलमान ने बुजुर्ग वाला लुक कैसे किया। इस बारे में पूछे जाने परसलमान ने बताया ,“असल में मेरे सभी कजिन्स इसी लुक में रहते हैं। उनमें से ज्यादातर इंदौर में हैं और वो इसी लुक में रहते हैं। उन सभी ने यही लुक ले रखा है। मेरे पापा 84 साल के हैं। भारत वैसे ही बात करता है जैसे मेरे पापा करते हैं। तो हमने अपने किरदार को पूरी तरह बूढ़ा नहीं होने दिया है। मेरे पापा 20 सीढ़ियां आराम से चढ़ सकते हैं, तो हमने इसे ठीक-ठाक टफ रखा है, माचो और थोड़ा सा खड़ूस।”
प्रेम, उप्रेती
वार्ता
image