Saturday, Apr 20 2024 | Time 19:06 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


स्टार किड्स से अपनी तुलना नहीं की : कृति सेनन

नई दिल्ली 05 जून (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन का कहना है कि उन्होंने कभी भी फिल्म स्टार के बच्चों से अपनी तुलना नहीं की।
कृति सेनन ने वर्ष 2014 में प्रदर्शित फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म से जैकी श्राफ के पुत्र टाइगर श्राफ ने भी डेब्यू किया था। कृति सेनन ने कहा कि उन्होंने कभी भी स्टार किड्स से अपनी तुलना नहीं की
क्योंकि टाइगर श्रॉफ के साथ उनकी पहली फिल्म ‘हीरोपंती’ में उनसे समान व्यवहार किया गया था।
कृति सेनन ने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि मैंने खुद की तुलना फिल्मी सितारों के बच्चों से की है। ऐसा कोई समय नहीं आया जहां मुझे लगा कि मुझे अपनी तुलना करने की आवश्यकता है हालांकि उनमें से एक के साथ मेरे करियर की शुरुआत हुई।
उनका कहना है कि उन्हें और टाइगर को न केवल समान माना जाता था, बल्कि एक ही तरह से उनका प्रचार भी किया जाता था। टाइगर और मैं दोनों फिल्म इंडस्ट्री के लिए नए चेहरे थे। हम छोटे बच्चों की तरह सीख रहे थे। सौभाग्य से मेरे निर्माता और निर्देशक ने हमेशा फिल्म को एक नहीं बल्कि दो नए कलाकारों के पदार्पण के रूप में लिया। मुझे कभी कोई फर्क महसूस नहीं हुआ। जिस तरह हमारे साथ व्यवहार किया गया, हमें प्रमोट किया गया, यह बिल्कुल समानता वाली बात थी। मैंने कभी तुलना की आवश्यकता महसूस नहीं की। कृति की इस साल तीन फिल्में अर्जुन पटियाला, हाउसफुल-4 और पानीपत प्रदर्शित होने वाली है।
प्रेम, उप्रेती
वार्ता
image