Friday, Apr 26 2024 | Time 05:19 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


शाहरुख के साथ फिर काम करना चाहती है सुष्मिता

मुंबई 05 जून (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन किंग खान शाहरुख खान के साथ फिर से काम करना चाहती है।
सुष्मिता सेन काफी लंबे अरसे से फिल्मों से दूर है। वर्ष 2010 में उनकी फिल्म ‘नो प्रोब्लम’ रिलीज हुई थी। इसके बाद 2015 में सुष्मिता बंगाली फिल्म निर्बाक में दिखी थीं। वह पर्दे पर लौटने को बेकरार हैं और किसी अच्छे और दमदार प्रोजेक्ट के इंतज़ार में हैं। उन्होंने कहा कि वह किसी बेहतरीन कहानी का इंतज़ार कर रही हैं और बॉलीवुड में वापसी के लिए तैयार हैं।
सुष्मिता ने बताया कि वह चाहती हैं निर्देशक फराह खान अपनी सुपरहिट फिल्म ‘मैं हूं ना’ का सीक्वल बनाए। उनका मानना है कि इस फिल्म में शाहरुख के साथ उनकी केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आई थी। इस फिल्म में सुष्मिता सेन एक कॉलेज टीचर (चांदनी) के रोल में और शाहरुख एक अंडरकवर आर्मी ऑफिसर (मेजर राम प्रसाद) के रोल में दिखाई देते हैं। वर्ष 2004 में प्रदर्शित यह फिल्म सुपरहिट रही थी।
सुष्मिता सेन ने कहा कि, “मैं हूं ना” एक ऐसी फ़िल्म है जिसका दूसरा पार्ट या सीक्वल कभी भी बनाया जा सकता है। इस फिल्म ने साल 2004 में भी काफी कमाई की थी और आज 15 साल भी इस फिल्म के दोनों कलाकार अभिनय में सक्रिय हैं। उन्होंने कहा कि वह शाहरुख़ के साथ पर्दे पर फिर से काम करना चाहती हैं और इसके लिए उन्होंने खुद फराह से कहा कि वो शाहरुख को राज़ी करें।
प्रेम, उप्रेती
वार्ता
image