Friday, Mar 29 2024 | Time 07:36 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


सलमान की फोटो जेब में लेकर घूमते थे जैकी श्रॉफ

मुंबई 05 जून (वार्ता) बॉलीवुड के माचो मैन जैकी श्राॅफ का कहना है कि एक समय वह सलमान खान को फिल्मों में काम दिलाने के लिये उनकी फोटो जेब में लेकर घूमा करते थे।
जैकी श्रॉफ हमेशा से सलमान खान के काफी नजदीक रहे हैं। अब जैकी भारत में सलमान खान के पिता के किरदार में दिखाई देंगे। उन्होंने अपने रोल के बारे में बात करते हुए बताया कि वह एक समय सलमान की फोटो अपने जेब में लेकर घूमते थे।
उन्होंने कहा कि सलमान खान उनके लिए उनके बेटे जैसे हैं। जैकी ने कहा कि साल 1988 में आई अपनी फिल्म ‘फलक’ के समय उन्होंने सलमान की कुछ तस्वीरें खींची थीं और वह इन तस्वीरों को अपनी जेब में रखकर घूमते थे और प्रोड्यूसर्स से उन्हें फिल्मों में कास्ट करने के लिए कहते थे। उन्होंने यह भी बताया कि उस समय सलमान खान को फिल्मों में लेने के लिए उन्होंने कई फिल्म प्रोड्यूसर्स से संपर्क भी किया था।
जैकी ने कहा कि वह उस समय ऐसा सोचते थे कि यह बच्चा एक दिन जरूर स्टार बनेगा और वह उसी बच्चे के पिता की भूमिका में हैं। जैकी ने बताया कि एक समय पर सलमान उनके बहुत बड़े फैन थे और वह जैकी के जीन्स और बूट्स काफी पसंद करते थे। फिल्म भारत में अपने रोल के बारे में जैकी ने बताया कि सलमान उनके बेटे बने हैं और यह फिल्म का एक महत्वपूर्ण किरदार है। उन्होंने यह भी बताया कि हालांकि उनका रोल कैमियो है लेकिन वह सलमान के पिता बनकर खुश हैं। जैकी ने बताया कि उनका किरदार छोटा जरूर है लेकिन फिल्म की कहानी में इतना महत्वपूर्ण है कि पूरी फिल्म में बना रहता है।
प्रेम, उप्रेती
वार्ता
image