Friday, Apr 26 2024 | Time 04:36 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


पूरी जिंदगी अपनी मां के साथ बिताना चाहती है सारा

मुंबई 06 जून (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान पूरी जिंदगी अपनी मां के साथ बिताना चाहती है।
सारा अली खान ने पिछले साल प्रदर्शित केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसमें उनकी एक्टिंग की हर किसी ने सराहना की थी। सारा की दूसरी फिल्म सिंबा भी बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी। उन्होंने बताया है कि वह अपनी मां अमृता सिंह के काफी करीब हैं। सारा ने अपनी शादी के बाद का प्लान बताया है।
सारा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। सारा ने लिखा है, “मेरा मां के साथ पूरी जिंदगी रहने का इरादा है। मैं उनसे जब ये बात कहती हूं तो वह परेशान हो जाती है क्योंकि उनके पास मेरी शादी की पूरी योजना है। वे मेरे साथ भी आ सकती है. नहीं, इसमें क्या समस्या है? मैं उनके साथ बाहर घूमना पसंद करती हूं और जब मुझसे थोड़े दिन के लिए भी दूर हो जाती हैं मैं उन्हें बहुत याद करती हूं।”
सारा इन दिनों इम्तियाज अली के निर्देशन में बन रही फिल्म में काम कर रही हैं। इसमें वह कार्तिक आर्यन के अपोजिट नजर आएंगी। यह फिल्म लव आज कल का सीक्वल है। इसके अलावा सारा कुली नंबर 1 के रीमेक में नजर आएंगी। इसका निर्देशन वरुण के पिता डेविड धवन करेंगे। बताया जा रहा है कि कुली नंबर 1 की शूटिंग बैंकॉक में होगी।
प्रेम, उप्रेती
वार्ता
image