Thursday, Apr 25 2024 | Time 15:43 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


इरफान खान की बहुत बड़ी फैन हैं करीना कपूर

मुंबई 07 जून (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान का कहना है कि वह इरफान खान की बहुत बड़ी फैन है।
मां बनने के बाद करीना ने एक बार फिर बॉलीवुड में वापसी कर ली है। पिछले साल उनकी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ आई थी जिसे ऑडियंस ने काफी पसंद किया था।करीना कपूर के पास इस समय कई फिल्में हैं। उन्होंने वीरे दी वेडिंग के बाद गुड न्यूज, अंग्रेजी मीडियम और तख्त जैसी फिल्में साइन की हैं। फिल्म अंग्रेजी मीडियम में करीना, इरफान खान के साथ पहली बार काम कर रही हैं और वह इस बात से काफी उत्साहित हैं। करीना का कहना है कि वह इरफान की बहुत बड़ी फैन हैं।
बताया जाता है कि जल्द ही करीना लंदन में इरफान के साथ ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग पूरी कर सकती हैं। पहली बार इरफान के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए करीना ने कहा कि उन्होंने पहले इरफान की ‘पान सिंह तोमर’ सहित कई फिल्में देखी हैं और वह उनकी बहुत बड़ी फैन हैं। उन्होंने कहा कि इरफान के साथ काम करने को लेकर वह काफी उत्साहित हैं।
करीना ने बताया कि उन्होंने सलमान, शाहरुख, आमिर, सैफ जैसे सभी खानों के साथ स्क्रीन शेयर किया है लेकिन वह इरफान खान के साथ भी काम करना चाहती थीं। करीना ने यह भी कहा है कि यदि उन्हें एक छोटा सा भी रोल मिलता तो वह इरफान के साथ काम करने के लिए तैयार हो जातीं।
प्रेम.संजय
वार्ता
image