Tuesday, Apr 16 2024 | Time 22:38 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


ईद पर अगले साल रिलीज होगी इंशाअल्लाह

मुंबई 07 जून (वार्ता) बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान और आलिया भट्ट की जोड़ी वाली फिल्म ‘इंशाअल्लाह’
अगले साल ईद पर रिलीज होगी।
सलमान की फिल्म ‘भारत’ ईद के अवसर रिलीज हो गई है। ईद के मौके पर फिल्म ने बंपर ओपनिंग की है। भारत ने रिकॉर्डतोड़ कमाई करते हुए 42.3 करोड़ की कमाई की है। इसी बीच सलमान खान और आलिया भट्ट की फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। सलमान की फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है। यह फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज हो रही है।
लंबे समय बाद संजय लीला भंसाली सलमान के साथ काम करेंगे। फिल्म में आलिया भट्ट भी अहम भूमिका में है। इससे पहले संजय-सलमान की जोड़ी फिल्म ‘हम दिल दे चुके हैं सनम’ में देखी गई थी। 1999 में रिलीज़ हुई इस ब्लॉकबस्टर फिल्म में सलमान के अलावा ऐश्वर्या राय और अजय देवगन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थे। हालांकि सलमान ने इसके बाद भी भंसाली की फिल्म सांवरिया में कैमियो किया था। रणबीर कपूर और सोनम कपूर की डेब्यू फिल्म ‘सांवरिया’ बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं कर पाई थी।
आलिया भट्ट के साथ काम करने को लेकर सलमान खान ने कहा था कि आलिया और मैं एक साथ काफी अच्छे लगेंगे। ये एक बहुत ही सुंदर प्रेम कहानी है। ये कहानी दिल को छू लेगी। साथ ही ये काफी मजेदार भी है।
बताया जा रहा है कि फिल्म में सलमान 40 साल के एक बिजनसमैन का किरदार निभाते और आलिया 20 साल के आसपास की न्यू ऐक्ट्रेस के रोल में दिखेंगी। फिल्म में दोनों के उम्र के फासले के बावजूद पनपते प्यार और उसकी जर्नी को दिखाया जाएगा।
प्रेम.संजय
वार्ता
More News
आमिर खान ने फर्जी कांग्रेस वीडियो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई

आमिर खान ने फर्जी कांग्रेस वीडियो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई

16 Apr 2024 | 7:20 PM

मुंबई, 16 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र के मुबंई में बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने शहर पुलिस के साइबर सेल में कांग्रेस के एक फर्जी वीडियो संदेश के बारे में शिकायत दर्ज कराई है। वीडियों में अभिनेता लोगों से आगामी लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को वोट देने का आग्रह करते नजर आ रहे हैं।

see more..
image