Tuesday, Apr 23 2024 | Time 14:09 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


करीना के टीवी पर डेब्यू करने के फैसले को लेकर बेचैन थे सैफ

मुंबई 08 जून (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर का कहना है कि उनके पति और अभिनेता सैफ अली खान उनके टीवी पर डेब्यू करने के फैसले को लेकर बेचैन थे।
करीना कपूर टीवी पर डेब्यू करने जा रही हैं। वह रियलिटी शो डांस इंडिया डांस में बतौर जज नजर आएंगी। उनके इस फैसले का पूरे परिवार ने स्वागत और सपोर्ट किया है, लेकिन सैफ अली खान थोड़े बेचैन हो गए थे। करीना ने
बताया कि सैफ को लगा कि मैं टाइम मैनेज नहीं कर पाऊंगी। इस दौरान परिवार के हर सदस्य ने मुझे सपोर्ट किया, लेकिन सैफ बेचैन थे। हालांकि बाद उन्होंने कहा कि तुम स्टार हो और तुम ये सब कर लोगी।
करीना ने बताया था, “पिछले कुछ समय में मुझे कई सारे शोज़ के ऑफर मिले लेकिन मैंने मना कर दिया क्योंकि टेलीविजन में 12 से 14 घंटे काम करना पड़ता है। मैं आठ से नौ घंटे से ज्यादा काम नहीं करना चाहती हूं। मैं एक वर्किंग मदर हूं और बेटे तैमूर के डिनर से पहले मैं घर पर होना पसंद करती हूं। यही एक समय होता है जब मैं उसके और परिवार से पास होना चाहती हूं।”
गौरतलब है डांस इंडिया डांस शो में करीना, कोरियोग्राफर बोस्को मार्टिस और रैपर रफ्तार के साथ जज की भूमिका शेयर करती दिखेंगी। अपनी इस नई पारी की शुरुआत को लेकर करीना बेहद खुश हैं।
प्रेम, उप्रेती
वार्ता
image