Saturday, Apr 20 2024 | Time 09:08 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


ठाणे से अपहृत बच्चे को उत्तर प्रदेश से छुड़ाया गया

ठाणे, 12 जून (वार्ता) मुंबई से सटे ठाणे जिला के भिवंडी से तीन जून को अपहृत एक वर्ष के लड़के को पुलिस ने उत्तर प्रदेश से छुड़ा लिया है तथा इस संबंध में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि तीन जून को धामनकर नाका के नीचे अपहृत लड़का अपनी माँ के साथ गहरी नींद में सोया था और अपराह्न एक बजे से शाम पांच बजे के बीच कुछ अज्ञात लोगों ने बच्चे को उठा ले गये।
पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ बच्चे के अपहरण का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी और कार चोरी करने वाले रोहित प्रदीप कोटेकर 10 जून को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। पूछताछ के दौरान रोहित ने स्वीकार किया कि वह अपने एक दोस्त सूरज सोनी के साथ मिल कर बच्चे का अपहरण कर लिया।
कथित आरोपी रोहित ने बताया कि उनके ऊपर भारी कर्ज हो गया था जिसे चुकाने के लिए उनके पास यह सबसे आसान रास्ता था। आरोपी ने बताया कि बच्चे को उत्तर प्रदेश के महाराज गंज के एक गांव में भेज दिया।
पुलिस का एक दल उत्तर प्रदेश के उस गांव में पहुंच गया जहां बच्चे की बेंचने की तैयारी चल रही थी। आरोपी ने बच्चे को एक महिला के सुपुर्द किया था हालांकि बच्चे को पुलिस ने छुड़ा लिया है और बच्चे को उसके माता-पिता को सौंप दिया है।
त्रिपाठी.संजय
वार्ता
More News
गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

19 Apr 2024 | 10:34 PM

नागपुर (महाराष्ट्र), 19 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं नागपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार नितिन गडकरी ने शुक्रवार को दावा किया कि पार्टी निश्चित रूप से चार सौ से अधिक लोकसभा सीटें हासिल करेगी और वह पांच लाख से अधिक वोटों के अंतर से विजयी होंगे।

see more..
2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

19 Apr 2024 | 10:30 PM

मुंबई, 19 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव विकासशील भारत और आत्मनिर्भर भारत के सपने को पूरा करने का चुनाव है।

see more..
image